ENG vs IND 5th Test: पीछा कर रहे कैमरामैन से Virat Kohli ने रुक कर किया सवाल, देखें Video

प्रैक्टिस सेशन के बाद लगभग एक मिनट तक करीब से पीछा किए जाने के बाद विराट कोहली ने अचानक पलटकर कैमरा पर्सन के मुस्कुराते हुए पूछा, "वॉट्सअप?"

ENG vs IND 5th Test: पीछा कर रहे कैमरामैन से Virat Kohli ने रुक कर किया सवाल, देखें Video

कैमरामैन ने विराट कोहली का पीछा किया

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) की कप्तानी छोड़ने का बावजूद विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता में जरा सी भी कमी नहीं आई है. विरोधी उन्हें निशाना बनाते हैं, कैमरामैन उनका पीछा करते हैं और दर्शक तो उनके दीवाने हैं ही. बर्मिंघम के एजबेस्टन (Edgbaston Test) में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले बहुप्रतीक्षित और निर्णायक टेस्ट से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोविड-19 संक्रमित पाए जाने के बाद सभी की निगाहें पूर्व कप्तान पर टिकी हुई है. लीसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच में विराट कोहली एक बार फिर सबकी नजरों में छाए रहे. खासकर दूसरी पारी में बल्ले के साथ कोहली के संवाद ने सबका दिल जीता. उन्होंने शानदार शॉट्स के साथ अर्धशतक भी लगाया.   

शुक्रवार से शुरू हो रहे एजबेस्टन टेस्ट में भी चीजें इसी तरह की रहने वाली हैं, कम से कम उम्मीद तो यही होगी. भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के बाद बुधवार को एजबस्टन के कैमरामैन ने कोहली का पीछा किया. स्टार बल्लेबाज अपने टीम मेट शुभमन गिल के साथ प्रैक्टिस के बाद ड्रेसिंग रूम की ओर जा रहे थे. 

CSK स्टार ने इयोन मोर्गन की तुलना MS Dhoni से की, दोनों को एक तरह का बताया 


स्टॉकहोम डायमंड लीग से पहले Neeraj Chopra ने देश के युवाओं के लिए ये कहा, देखें VIDEO 

'रोहित शर्मा एजबेस्टन टेस्ट से बाहर नहीं हुए है.', राहुल द्रविड़ ने भारतीय कप्तान पर दिया बड़ा अपडेट 

एजबेस्टन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर 75 सेकंड का ये वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में कोहली और गिल चलते हुए अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया, "किंग से साथ चलते हुए. मेरी जिंदगी अब पूरी हो गई." 

लगभग एक मिनट तक करीब से पीछा किए जाने के बाद कोहली ने अचानक पलटकर कैमरा पर्सन के मुस्कुराते हुए पूछा, "वॉट्सअप?"

भारत फिलहाल पांच मैचों की इस टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे चल रहा है. पिछले साल कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने ये सीरीज के चार मैच खेले थे. भारत ने इंग्लैंड को ओवल और लॉर्ड्स में हराया था और 15 साल में पहली बार इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने के बेहद करीब पहुंच चुका था. लेकिन मैनचेस्टर में होने वाले आखिरी मैच से पहले भारतीय खेमे में कोविड-19 के केस आने की वजह से सीरीज पूरी नहीं हो पाई थी. अब एक साल बाद परिस्थितियां बिलकुल बदल चुकी हैं और एजबेस्टन में होने वाला मैच सीरीज के लिए निर्णायक होगा. 

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com