विज्ञापन

KKR Or SRH? ग्रैमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने केकेआर की जीत पर लगाया करोड़ों का दाव

Drake Places Rs 2.07 Crore Bet On IPL Final: कई ग्रैमी पुरस्कार अपने नाम कर चुके कनाडाई रैपर ड्रेक ने केकेआर की जीत पर 250,000 अमेरिकी डॉलर का दांव लगाया है.

KKR Or SRH? ग्रैमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने केकेआर की जीत पर लगाया करोड़ों का दाव
Drake

Drake Places Rs 2.07 Crore Bet On IPL Final: अपने नाम कई ग्रैमी पुरस्कार कर चुके कनाडाई रैपर ड्रेक ने आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले पर दाव लगाया है. दरअसल, 37 वर्षीय कनाडाई सिंगर ने एक पोस्ट साझा किया है. जिसके माध्यम से उन्होंने बताया है कि उन्होंने फाइनल मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स की जीत पर 250,000 अमेरिकी डॉलर का दांव लगाया है. इस धनराशि को भारतीय रुपयों में देखें तो यह करीब 2.07 करोड़ रुपये होता है. 

यह कोई पहला मौका नहीं है जब ड्रेक ने किसी खेल पर इतनी बड़ी धनराशि का दाव लगाया है. इससे पहले भी वह विभिन्न प्रकार के खेलों में अपनी दिलचस्पी दिखाते हुए बड़े दाव लगा चुके हैं. इसमें बास्केटबॉल, फुटबॉल और रग्बी जैसे कई मशहूर खेल शामिल हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

हालांकि, ड्रेक ने पहली बार किसी क्रिकेट मैच में दिलचस्पी दिखाई है. उन्होंने अपने रसीद का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. जिसके बाद से आईपीएल के फाइनल मुकाबले को लेकर लोगों के बीच उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. 

ड्रेक के दाव पड़ चुके हैं उल्टे 

ड्रेक के जब दावों की बात आती है तो यहां उन्होंने काफी पैसे गंवाए हैं. इसमें 2 मिलियन अमेरिकी डॉलर का दांव भी शामिल है. यह दाव उन्होंने 2022 में इसराइल अदेसान्या और एलेक्स परेरा के यूएफसी फाइट पर लगाई थी. 

ड्रेक ने इस मुकाबले में अदेसान्या के जितने पर दाव लगाया था. हालांकि, यहां उनका पूर्वानुमान पूरी तरह से गलत रहा. इस मैच में परेरा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अदेसान्या को धूल चटाई थी. यहां तकनीकी नॉकआउट के माध्यम से परेरा को कामयाबी हासिल हुई थी.

यह भी पढ़ें- लेडीज एंड जेंटलमैन हो जाएं तैयार, IPL क्लोजिंग सेरेमनी में यह अमेरिकी बैंड पार्टी मचाने जा रही है धमाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Pat Cummins: जायसवाल-बुमराह नहीं बल्कि यह खिलाड़ी है भारतीय क्रिकेट का 'X- फैक्टर', पैट कमिंस ने कहा
KKR Or SRH? ग्रैमी पुरस्कार विजेता ड्रेक ने केकेआर की जीत पर लगाया करोड़ों का दाव
Mayank Yadav vs Shoaib Akhtar Father used to sell eggs and tea, now can son break Shoaib Akhtar's world record of speed ball
Next Article
पिता बेचते थे अंडे और चाय , अब बेटा तोड़ सकता है शोएब अख्तर का वर्ल्ड रिकॉर्ड !
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com