विज्ञापन

लेडीज एंड जेंटलमैन हो जाएं तैयार, IPL क्लोजिंग सेरेमनी में यह अमेरिकी बैंड पार्टी मचाने जा रही है धमाल

IPL 2024 Closing Ceremony: आईपीएल 2024 के क्लोजिंग सेरेमनी में अमेरिकी रॉक बैंड इमेजिन ड्रैगन्स का जलवा देखने को मिलेगा.

लेडीज एंड जेंटलमैन हो जाएं तैयार, IPL क्लोजिंग सेरेमनी में यह अमेरिकी बैंड पार्टी मचाने जा रही है धमाल

IPL 2024 Closing Ceremony: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले के लिए मंच सज चुका है. 26 मई को एमए चिदंबरम स्टेडियम में कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम खिताब के लिए एक दूसरे के सामने ताल ठोकेगी. फाइनल मुकाबले के शुरू होने से पहले मैदान में क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान फैंस को विश्व प्रसिद्ध रॉक बैंड इमेजिन ड्रैगन्स का जलवा देखने को मिलेगा. इमेजिन ड्रैगन्स क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी है. 

इस खबर की पुष्टि खुद रॉक बैंड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की है. उन्होंने एक वीडियो साझा करते हुए फैंस के साथ यह खुशखबरी बांटी है. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट्स ने भी बैंड के लीड सिंगर के बयान को एक पोस्ट के माध्यम से साझा किया है. इसमें बैंड के सिंगर डैन रेनॉल्ड्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि वह आईपीएल 2024 के समापन समारोह में उपस्थित रहेंगे.

वीडियो में रेनॉल्ड्स को कहते हुए सुना जा सकता है कि यह वही मंच है जिसका हम लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब वह पल आ गया है. विराट द गोट क्रिकेट प्रेमियों के बीच भगवान जैसे हैं. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इमेजिन ड्रैगन्स भारत में पहली बार शिरकत करने के लिए तैयार नहीं है. इससे पहले वह 2023 में 28 और 29 तारीख को आर्थिक राजधानी मुंबई में आयोजित एक म्यूजिक फेस्टिवल में शिरकत कर चुके हैं.

मजेदार बात यह है कि जिस साल आईपीएल की शुरुआत हुई थी. उसी साल 2008 में इमेजिन ड्रैगन्स का भी गठन हुआ था. मौजूदा समय में यह बैंड दुनिया के टॉप बैंड में मशहूर है.

यह भी पढ़ें- क्या अफवाहों का बस पुलिंदा है हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के अलग होने की खबर?
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Joe Root: "वह 16,000 टेस्ट रन बनाने वाला..." जो रूट को लेकर इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ने की बड़ी भविष्यवाणी
लेडीज एंड जेंटलमैन हो जाएं तैयार, IPL क्लोजिंग सेरेमनी में यह अमेरिकी बैंड पार्टी मचाने जा रही है धमाल
Mumbai Indians Appoint India’s former Bowling Coach Paras Mhambrey as Bowling Coach
Next Article
मुंबई इंडियंस से जुड़ा राहुल द्रविड़ का साथी, टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम इंडिया का था हिस्सा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com