विज्ञापन
Story ProgressBack

"यह मत भूलो कि...तुम्हारी मां, तुम्हारी बहन..." धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

धनश्री वर्मा की कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. वहीं अब धनश्री ने ट्रोलिंग के खिलाफ अपनी बात रखी है और सोशल मीडिया ट्रोलस को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

"यह मत भूलो कि...तुम्हारी मां, तुम्हारी बहन..." धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Dhanashree Verma: धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल और फेमस कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा एक पावर कपल हैं. दोनों को अक्सर इंस्टाग्राम रील्स में साथ देखा जा गया है. धनश्री वर्मा को अक्सर स्टेडियम में युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करते हुए देखा गया है. लेग स्पिनर अब आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे और संभव हो कि धनश्री एक बार फिर उन्हें लेग स्पिनर को सपोर्ट करते हुए देखा जाए. वहीं, हाल ही में धनश्री वर्मा की कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, जिसके बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. वहीं अब धनश्री ने ट्रोलिंग के खिलाफ अपनी बात रखी है और सोशल मीडिया ट्रोलस को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

धनश्री वर्मा ने एक सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में उन्होंने कहा,"पहले पूछना और इंसान बनना, फिर कुछ फैसले या राय सामने रखना इतना आसान है." धनश्री वर्मा ने आगे कहा,"मैं अपने जीवन में कभी भी ट्रोल या मीम्स से प्रभावित नहीं हुई हूं, क्योंकि निश्चित रूप से इसे नज़रअंदाज़ करने या ज़ोर से हंसने को लेकर में परिपक्वता थी, जब तक यह हाल ही में ट्रोलिंग नहीं हुई थी. इस बार इसने मुझे प्रभावित किया है, इसका कारण यह है कि इसने मेरे परिवार और मेरे प्रियजनों को प्रभावित किया है.चूंकि आप सभी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने दिल और चरित्र को व्यक्त करने की आजादी है, इसलिए आप हमारी और हमारे परिवारों की भावनाओं को भूल जाते हैं या उन्हें नजरअंदाज कर देते इसके चलते मैंने सोशल मीडिया से डिटॉक्स लेने का निर्णय लिया और मुझ पर विश्वास करें, यह बहुत शांतिपूर्ण था."

धनश्री वर्मा ने आगे कहती हैं,"लेकिन इससे मुझे यह भी एहसास हुआ कि अगर हम इस माध्यम को इतना नकारात्मक बना देंगे तो हम बड़े पैमाने पर नफरत और वैमनस्य फैला रहे हैं. सोशल मीडिया मेरे काम का एक प्रमुख हिस्सा है और मैं इसे नहीं छोड़ सकती, यही कारण है कि मैंने आज इंस्टाग्राम पर आने के लिए और अपने क्रिएटिव साइड के लिए साहस जुटाया है. बस आप लोगों से अनुरोध है कि आप थोड़ा और संवेदनशील बनें और हमारी प्रतिभा और कौशल पर ध्यान केंद्रित करें क्योंकि दिन के अंत में हम सभी इस माध्यम पर सिर्फ आप लोगों का मनोरंजन करने के लिए हैं. तो बस यह मत भूलो कि मैं भी सिर्फ एक औरत हूं, बिल्कुल तुम्हारी मां, तुम्हारी बहन, तुम्हारी दोस्त, तुम्हारी पत्नी की तरह. और ऐसे में ये सही नहीं है. यह उचित नहीं है. तो दोस्तों, कृपया, आप जानते हैं, मैं एक फाइटर हूं और मैं कभी हार नहीं मानूंगी."

धनश्री वर्मा डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में वाइल्डकार्ड एंट्री थीं. एक इंटरव्यू में, धनश्री ने अपने पति - भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल की भागीदारी पर प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया था. उन्होंने कहा कि चहल काफी सपोर्टिव हैं और और उन्होंने उन्हें अपना बेस्ट देने के लिए कहा था ताकि वह शो में अच्छा प्रदर्शन करें. धनश्री वर्मा इस शो में टॉप 5 फाइनलिस्ट में से एक थीं. धनश्री एक कोरियाग्राफर भी हैं जो अपने डांस वीडियो से फैंस को एंटरटेन करती हैं. चहल और धनश्री की शादी 2020 में शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Champions Trophy: "जय शाह की कही गई बातों को..." पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने बीसीसीआई सचिव पर साधा निशाना
"यह मत भूलो कि...तुम्हारी मां, तुम्हारी बहन..." धनश्री वर्मा ने सोशल मीडिया ट्रोल्स को दिया मुंहतोड़ जवाब
Shubman Gill record Becomes 1st Indian Captain To Win 4 T20Is In A Series Abroad IND vs ZIM
Next Article
Shubman Gill : जो रोहित और कोहली कप्तान रहते नहीं कर पाए उसे गिल ने कर दिखाया, ऐसा करने वाले भारत के इकलौते कप्तान बने
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;