Arjun Tendulkar को कुत्ते ने काटा, बॉलिंग आर्म में गहरा घाव, 'तेंदुलकर' ने किया खुलासा, Video

Dog Bit Arjun Tendulkar: अर्जुन तेंदुलकर तस्वीरों में मैदान में लखनऊ जाइंट्स के युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिलते हुए नज़र आ रहे है,

Arjun Tendulkar को कुत्ते ने काटा, बॉलिंग आर्म में गहरा घाव, 'तेंदुलकर' ने किया खुलासा, Video

Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar: आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से अपनी गेंदबाज़ी का नज़ारा दिखाने वाले तेज़ गेंदबाज़ अर्जुन तेंदुलकर तस्वीरों में मैदान में लखनऊ जाइंट्स के युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिलते हुए नज़र आ रहे है, साथी खिलाड़ी जब अर्जुन तेंदुलकर से गले मिले, उसके बाद खिलाड़ी ने अर्जुन से पूछा बाकी सब ठीक है? जिसके जवाब में अर्जुन तेंदुलकर ने कहा "कुत्ते ने मुझे काट लिया है" (Dog bite Arjun Tendulkar). साथी खिलाड़ी ने फिर पूछा 'कुत्ते ने?... कब?... अर्जुन ने जवाब में कहा एक दिन पहले ही.

फिर एक दूसरे खिलाड़ी ने अर्जुन से गले मिलकर उनसे हाल चाल जाना  और पूछा 'कैसे हो मेरे भाई, तुमने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है, मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूँ,  अर्जुन ने भी शुक्रिया अदा किया.       

कुत्ते के काटने की वजह से अर्जुन तेंदुलकर के बोलिंग करने वाले हाथ में गहरा घाव बन गया है जिसकी वजह से मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लखनऊ के खिलाफ 16 मई  को खेले जाने वाले मुकाबले में उनका खेलना मुश्किल लग रहा है.   


--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: Dhoni के आईपीएल रिटायरमेंट पर सीएसके सीईओ का बड़ा खुलासा, 'धोनी तो अब...'

* IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद SRH के कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाए हार के कारण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com