IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद SRH के कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाए हार के कारण

Aiden Markram on loss vs GT: टाइटंस ने गिल की 101 रन की पारी (Shubman Gill century vs SRH) के अलावा साई सुदर्शन (47) (Sai Sudarshan) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 147 रन की साझेदारी से नौ विकेट पर 188 रन बनाए.

IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद SRH के कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाए हार के कारण

SRH vs GT

Aiden Markram on loss vs GT: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडेन मार्करम ने इंडियन प्रीमियर लीग में सोमवार को यहां गुजरात टाइटंस के खिलाफ 34 रन की शिकस्त के साथ प्ले ऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद कहा कि ब्रेक के समय उन्हें लगा था कि उनके पास मौका है लेकिन पावरप्ले में चार विकेट खोकर उन्होंने इसे गंवा दिया. टाइटंस ने गिल की 58 गेंद में 13 चौकों और एक छक्के से 101 रन की पारी (Shubman Gill century vs SRH) के अलावा साई सुदर्शन (47) (Sai Sudarshan) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 147 रन की साझेदारी से नौ विकेट पर 188 रन बनाए.

इन दोनों के अलावा हालांकि टाइटंस का कोई बल्लेबाज दोहरे अंक में नहीं पहुंच पाया. इसके जवाब में सनराइजर्स की टीम मोहम्मद शमी (21 रन पर चार विकेट) (Md Shami bowling vs SRH) और मोहित शर्मा (28 रन पर चार विकेट) (Mohit Sharma Bowling) की धारदार गेंदबाजी के सामने हेनरिक क्लासेन (64) के अर्धशतक के बावजूद नौ विकेट पर 154 रन ही बना सकी. क्लासेन ने भुवनेश्वर कुमार (27) के साथ आठवें विकेट के लिए 68 रन भी जोड़े.

सनराइजर्स की टीम पावरप्ले में चार विकेट पर 45 रन ही बना सकी. एडेन मार्करम ने मैच के बाद कहा, ‘‘ब्रेक के समय विश्वास था कि हमारे पास अब भी मौका है लेकिन पावरप्ले में चार विकेट खोकर हमने इसे गंवा दिया.'' गेंदबाजी में भी पावरप्ले में सनराइजर्स की शुरुआत खराब रही जिस पर कप्तान ने कहा, ‘‘हमारे पास शीर्ष स्तर के गेंदबाज हैं और हमें लगा कि गेंद कुछ देर के लिए स्विंग करेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। गिल ने अच्छा किया.''


एडेन मार्करम (Aiden Markram on Srh Bowling) ने अपने गेंदबाजों की सराहना करते हुए कहा, ‘‘हमें वापसी दिलाने का श्रेय भुवी (Bhuvneshwar Kumar five wicket hall vs GT) को जाता है. क्लासेन शानदार खिलाड़ी हैं जिनके पास स्तर, ताकत और अच्छा क्रिकेट दिमाग है. दुर्भाग्य से बाकी टीम ने उनका साथ नहीं दिया.'' भुवनेश्वर कुमार (30 रन पर पांच विकेट) और टी नटराजन (34 रन पर एक विकेट) ने अंतिम ओवरों में सनराइजर्स को वापसी दिलाई जिससे टाइटंस की टीम अंतिम आठ ओवर में 57 रन ही जोड़ सकी.

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023: Dhoni के आईपीएल रिटायरमेंट पर सीएसके सीईओ का बड़ा खुलासा, 'धोनी तो अब...'

* CSK vs KKR: चेपॉक में मिली हार पर कप्तान धोनी का बड़ा बयान "जब हमने पहली गेंद..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com