Dinesh Chandimal की बल्लेबाजी की सामने पाकिस्तानी गेंदबाजों के छूटे पसीने, PAK ने माना 'तीसरा दिन मेजबानों के नाम रहा'

पाकिस्तान क्रिकेट अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात को स्वीकार किया है कि दिनेश चंडीमल (Dinesh Chandimal) ने उनके गेंदबाजों से काफी मशक्कत करवाई है और तीसरा दिन श्रीलंका के नाम रहा.  

Dinesh Chandimal की बल्लेबाजी की सामने पाकिस्तानी गेंदबाजों के छूटे पसीने,  PAK ने माना 'तीसरा दिन मेजबानों के नाम रहा'

पहले मुकाबले में मेजबानों ने तीसरे दिन पाकिस्तानी गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा ली

नई दिल्ली:

श्रीलंका और पाकिस्तान (PAK vs SL) के बीच गाले में खेले जा रहे दौरे के पहले मुकाबले में मेजबानों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा ली. मोहम्मद नवाज (Mohammad Nawaz) के पांच विकेट लेने के बावजूद श्रीलंका की टीम चौथे दिन 333 रनों से ज्यादा की बढ़त के साथ मैदान पर उतरेगी. लंका के लिए दिनेश चंडीमल (Dinesh Chandimal) एक मजबूत स्तंभ की तरह जमे रहे और लंका को एक मजबूत बढ़त दिलाने में कामयाब रहे. 

तीसरे दिन का खेल अंधेरे के कारण खत्म होने तक लंका ने 333 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी और अभी दिनेश चंडीमल (Dinesh Chandimal) और  (Prabath Jayasuriya ) प्रभात जयसूर्या क्रीज पर जमे हुए है. चंडीमल की बात करें तो उन्होंने अपनी पारी के दौरान 121 गेंदों में 86 रन बना लिए हैं. लंका की तरफ से चंडीमल के अलावा कुसल मेंडिस और ओशादा फर्नांडो ने भी अच्छी पारियां खेली. 

पाकिस्तान क्रिकेट अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात को स्वीकार किया है कि दिनेश चंडीमल (Dinesh Chandimal) ने उनके गेंदबाजों से काफी मशक्कत करवाई है और तीसरा दिन श्रीलंका के नाम रहा.  मेजबान श्रीलंका ने इस मैच टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था और पहली पारी में 222 रन बनाए थे जिसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 4 रन पीछे  मतलब 218 रन ही बना पाई. पाकिस्तान की तरफ से यासिर शाह और मोहम्मद नवाज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए कुल 8 विकेट  हासिल किए. इसके अलावा एक विकेट हसन अली को मिला. 


* Eng vs Ind 3rd ODI: तीसरे वनडे ऋषभ के बल्ले से निकला तूफान, तो सोशल मीडिया बोला-पंत तुझे सलाम 

हार्दिक पांड्या इस फैसले से एकदम अवाक था, रवि शास्त्री का खुलासा

Eng vs Ind 3rd ODI: जडेजा के इस सुपर से ऊपर कैच ने इंग्लैंड के बड़े स्कोर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया, video  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com