भारत की ऐतिहासिक जीत पर ओमकारा के गाने पर झूम उठे धवन, वायरल हुआ Video

AUS Vs IND: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत का जश्न भारत में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जमकर मनाया है. धवन बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए इस जीत के जश्न को मनाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर धवन ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

भारत की ऐतिहासिक जीत पर ओमकारा के गाने पर झूम उठे धवन, वायरल हुआ Video

धवन ने ऐसे मनाया टीम इंडिया की जीत का जश्न

AUS Vs IND: ऑस्ट्रेलिया में भारत की सीरीज के बाद पूरे भारत देश खुश है, सोशल मीडिया पर फैन्स और क्रिकेट पंडित भारतीय टीम को ऐतिहासिक जीत की बधाई दे रहे हैं. वहीं, भारत के गब्बर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने ही अंदाज में भारत की जीत का जश्न मनाया है. धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. धवन के द्वारा शेयर किया जा रहा यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि भारत ने ऑस्ट्रलिया को चौथे टेस्ट में 3 विकेट से हराकर जीत हासिल की थी. भारत ने यह टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. भारत के दिग्गज ओपनर धवन बॉलीवुड फिल्म 'ओमकारा' के गाने, 'धम-धम लड़ाईया रे से सबसे बड़े लड़ाईया रे ओमकारा.." पर ठेठ देसी अंदाज में डांस करते हुए वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.


धवन के द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि भारतीय टीम के दिग्गज ओपनर धवन इस समय बनारस में हैं. गौरतलब है कि धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा रहे थे लेकिन टेस्ट सीरीज में उनका चयन नहीं हो पाया था. जिसके कारण वो ऑस्ट्रेलिया से वापस भारत लौट गए थे. भारतीय टीम अब इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलने वाली है. इंग्लैंड के खिलाफ चुनी गई पहले दो टेस्ट मैचों के लिए धवन को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है. 5 फरवरी को भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा. भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैच खेलने हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में जीत के बाद भारत के हौसले बुलंद हैं. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की कप्तानी विराट कोहली (Virat Kohli) करेंगे. आगामी टेस्ट सीरीज में इशांत शर्मा की भी वापसी हुई है. चोट के कारण इशांत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे.