RCB के पूर्व दिग्गज को बनाया गया सनराइजर्स हैदराबाद का नया कोच

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)  ने अपने नए कोच का ऐलान किया है. डेनियल विटोरी  (Daniel Vettori) को हैदराबाद की टीम ने अपना नया कोच बनाया है

RCB के पूर्व दिग्गज को बनाया गया सनराइजर्स हैदराबाद का नया कोच

सनराइजर्स हैदराबाद को मिला नया कोच

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)  ने अपने नए कोच का ऐलान किया है. डेनियल विटोरी  (Daniel Vettori) को हैदराबाद की टीम ने अपना नया कोच बनाया है. SRH ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी साझा की है. बता दें कि डेनियल विटोरी आईपीएल में आरसीबी  (RCB) की टीम की ओर से खेले हैं. अब विटोरी बतौर हैदराबाद की टीम में ब्रायन लारा की जगह लेंगे.  हैदराबाद ने ट्वीट (X) करते हुए लिखा, "ब्रायन लारा के साथ हमारा दो साल का जुड़ाव खत्म हो रहा है. हम उन्हें अलविदा कहते हैं. हैदराबाद में योगदान के लिए धन्यवाद. हमारी तरफ से उन्हें शुभकामनाएं. अब हम डेनियल विटोरी ऑरेंज ऑर्मी के हेड कोच के रुप में टीम के साथ जुड़ रहे हैं."

बता दें कि यहसीजन हैदराबाद का बेहद ही खराब  रहा था. टीम का सफर प्लेऑफ से पहले ही खत्म हो गया था. अब नए सीजन में हैदराबाद की टीम नए जोश के साथ विटोरी के नेतृत्व में मैदान पर उतरेगी.  दूसरी ओर डेनियल विटोरी  ने अपने IPL करियर में 34 मैच खेले और इस दौरान 28 विकेट लेने में सफल भी रहे थे.

--- ये भी पढ़ें ---

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* WI vs IND: दूसरे टी-20 में भी मिली हार से भड़के हार्दिक पंड्या, इनको बताया मैच का 'विलेन'
* सरफराज खान ने कश्मीर गर्ल से किया निकाह, सुंदरता में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को टक्कर, तस्वीरें हुई वायरल