डेल स्टेन का चौंकाने वाला बयान- IPL में क्रिकेट पर नहीं बल्कि सिर्फ पैसे पर ध्यान दिया जाता है

डेल स्टेन (Dale Steyn) ने आईपीएल (IPL) को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने भारतीय क्रिकेट फैन्स को चौंका दिया है. स्टेन ने क्रिकेट पाकिस्तान के यू-ट्यूब चैनल पर कहा है कि आईपीएल में क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है बल्कि पैसे पर सभी का फोकस रहता है

डेल स्टेन का चौंकाने वाला बयान- IPL में क्रिकेट पर नहीं बल्कि सिर्फ पैसे पर ध्यान दिया जाता है

डेल स्टेन का चौंकाने वाला बयान

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) ने आईपीएल (IPL) को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जिसने भारतीय क्रिकेट फैन्स को चौंका दिया है. स्टेन ने क्रिकेट पाकिस्तान के यू-ट्यूब चैनल पर कहा है कि आईपीएल में क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता है बल्कि पैसे पर सभी का फोकस रहता है. स्टेन ने पीएसल (PSL) को लेकर कहा कि, यहां पर क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है. अपने बयान में स्टेन ने कहा कि जब आप आईपीएल खेलने जाते हैं तो वहां इतने बड़े स्क्वाड होते हैं और इतने सारे बड़े नाम होते है और खिलाड़ियों की कमाई पर इतना जोर दिया जाता है, जिससे क्रिकेट को भुला दिया जाता है.' वहीं आप अगर पीएसएल और लंका प्रीमियर लीग में खेलते हैं तो यहां पर आपका पूरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर ही रहता है.

AFG vs ZIM: अफगानिस्तान के बल्लेबाज के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ऐसा तीसरी बार हुआ

मैं पीएसएल खेल रहा हूं और काफी समय से हूं, लोग मेरे रूम में आते हैं और सिर्फ मेरे क्रिकेट को लेकर बात करते हैं. स्टेन ने आईपीएल को लेकर कहा कि, जब मैं वहां जाता हूं तो लोग सिर्फ यह पूछते हैं कि आपको सीजन में कितने पैसे मिले, वहां क्रिकेट को भूला दिया जाता है. मैं इससे दूर रहना चाहता था और अपने खेल पर ध्यान देना चाहता था. 

बता दें कि डेल स्टेन ने इस सीजन में आईपीएल से खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने इस बारे में भी बात की और कहा कि वो कुछ समय के लिए आईपीएल से दूर रहना चाहते थे. इसलिए उन्होंने आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट से ब्रेक लिया. स्टेन के आईपीएल न खेलने के फैसले के बाद आरसीबी ने उन्हें रिलीज कर दिया था.

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने लगवाई कोविड वैक्सीन की पहली डोज, 'वैज्ञानिकों को कहा धन्यवाद'.


पीएसएल में डेल स्टेन अबतक कोई खास कमाल नहीं कर पाए हैं, उन्होंने पहले मैच मैच में चार ओवर में 44 रन दिए. स्टेन ने अबतक दो विकेट ही ले पाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.