IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा झटका, जोश हेजलवुड हुए IPL से बाहर

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) से अपना नाम वापस ले लिया है. हेजलवुड के आईपीएल से अलग होने से सीएसके की टीम को बड़ा झटका लगा है

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स को लगा झटका, जोश हेजलवुड हुए IPL से बाहर

जोश हेजलवुड ने आईपीएल से लिया नाम बाहर

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) से अपना नाम वापस ले लिया है. हेजलवुड के आईपीएल से अलग होने से सीएसके की टीम को बड़ा झटका लगा है. चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम (Chennai Super kings) आईपीएल में अपना पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स की टीम के साथ खेलने वाली है. जोश हेजलवुड ने टी-20 वर्ल्ड कप (T 20 World Cup) और एशेज सीरीज को देखते हुए आईपीएल से अलग रहने का फैसला किया है. बता दें कि इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस के चपेट में हैं, जिसके कारण एक टूर्नामेंट को खेलने से पहले सभी खिलाड़ियों को बायो बबल में रहना पड़ा रहा है.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा, 'इस साल केकेआर के लिए क्या विश करते हैं', एक्टर ने अपने जवाब से जीत लिया दिल

ऐसे में खिलाड़ी घर से पूरी तरह से दूर हो गए हैं. बायो बबल के डर की वजह से खिलाड़ी अपना नाम आईपीएल से वापस ले रहे हैं. हेजलवुड से पहले मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने भी अपना नाम आईपीएल से वापस ले लिया है. मार्श हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे, अब मिचेल मार्श की जगह हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने जेसन रॉय को आईपीएल के लिए अपनी टीम में शामिल किया है. 

जोश हेजलवुड ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से बातचीत में कहा कि, आईपीएल खेलने के लिए उन्हें फिर से परिवार से दूर रहना होगा. खिलाड़ी 10 महीने से परिवार से दूर हैं. ऐसे में मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया है. मैं अपना कुछ समय अब परिवार के साथ बिताना चाहता हूं. हेजलवुड ने कहा कि वह अगले 2 माह कर अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं. बता दें कि हेजलवुड को सीएसके ने रिटेन किया था. अब तक चेन्नई की फ्रेंचाइजी ने हेजलवुड के रिप्लेसमेंट को लेकर कोई ऐलान नहीं किया है.

IPL 2021 में बनेंगे ये 5 धाकड़ रिकॉर्ड, कोहली, वॉर्नर और क्रिस गेल के पास इतिहास रचने का मौका


आईपीएल 2021 (IPL 2021) में इस बार चेतेश्वर पुजारा भी खेलते हुए दिखेंगे, लगभग 7 साल के बाद पुजारा आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे. बता दें कि अबतक 3 खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 से अपना नाम वापस ले लिया है. जोश हेजलवुड, मिचेल मार्श और जोश फिलिप ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का फैसला किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.