शाहरुख खान से फैन ने पूछा, 'इस साल केकेआर के लिए क्या विश करते हैं', एक्टर ने अपने जवाब से जीत लिया दिल

IPL 2021: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आईपीएल (IPL) से पहले सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ बातचीत की, फैन्स के साथ बातचीत के दौरान किंग खान ने कई दिलचस्प जवाब दिए. शाहरूख ने एक बार फिर अपने हाजिरजवाबी से फैन्स और क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. इस समय आईपीएल का आयोजन होना है ऐसे में क्रिकेट फैन्स ने किंग खान से केकेआर (KKR) को लेकर भरपूर सवाल किए, जिसपर बादशाह ने अपने जवाब से टूर्नामेंट का माहौर बना दिया.

शाहरुख खान से फैन ने पूछा, 'इस साल केकेआर के लिए क्या विश करते हैं', एक्टर ने अपने जवाब से जीत लिया दिल

शाहरूख ने अपने जवाब से जीता दिल

IPL 2021: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आईपीएल (IPL) से पहले सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ बातचीत की, फैन्स के साथ बातचीत के दौरान किंग खान ने कई दिलचस्प जवाब दिए. शाहरूख ने एक बार फिर अपने हाजिरजवाबी से फैन्स और क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया. इस समय आईपीएल का आयोजन होना है ऐसे में क्रिकेट फैन्स ने किंग खान से केकेआर (KKR) को लेकर भरपूर सवाल किए, जिसपर बादशाह ने अपने जवाब से टूर्नामेंट का माहौर बना दिया. एक फैन ने शाहरूख से पूछा कि भाई, केकेआर कप लाएगी ना इस बार? इसपर किंग खान ने रिएक्ट किया और लिखा,  'उम्मीद करता हूं, मैं उसी कप में कॉफी पीना शुरू करना चाहता हूं.

IPL 2021 के आगाज से पहले मोहम्मद शमी ने संन्यास की चर्चा करके चौंकाया, बोले- अब युवा हमारी जगह लेने को तैयार

इसके अलावा एक फैन ने शाहरूख से सवाल किया और कहा कि, इस साल केकेआर के लिए आप क्या विश करते हैं, इसपर जो जवाब किंग खान ने दिया उसने सभी का दिल जीत लिया. शाहरूख ने अपने जवाब में सबसे पहले सभी खिलाड़ियों को स्वास्थ रहने की बात की और साथ ही कहा कि हमारे खिलाड़ी क्रिकेट से सभी को एंटरटेन करें और अपनी ओर से भरपूर प्रयास करें.'


एसआरके के इस जवाब ने हर किसी का दिल जीत लिया. बता दें कि इस साल आईपीएल में केकेआर अपना पहला मैच 11 अप्रैल को डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी.  पिछले सीजन में केकेआऱ प्लेऑफ में जगह बनाने में भी कामयाब नहीं हो पाई थी. इस बार इयोन मॉर्गेन की कप्तानी में केकेआर प्लेऑफ में पहुंचने की भरपूर कोशिश करेगी. केकेआर की टीम में इस बार पंजाबी तड़का भी लगने वाला है. हरभजन सिंह इस बार आईपीएल में केकेआर की ओर से खेलते हुए दिखेंगे.

IPL 2021 में बनेंगे ये 5 धाकड़ रिकॉर्ड, कोहली, वॉर्नर और क्रिस गेल के पास इतिहास रचने का मौका

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Kingh Riders) के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को कहा कि आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भज्जी के टीम में होने से चेन्नई की धीमी पिचों पर टीम का स्पिन विभाग मजबूत हुआ है. बता दें कि हरभजन (40 वर्ष) ने पिछले साल दुबई में हुए लीग के चरण में नहीं खेलने का फैसला किया था, उन्हें दो बार की आईपीएल चैम्पियन ने दो करोड़ के आधार मूल्य में खरीदा था जबकि नीलामी के पहले दौर में वह बिके नहीं थे. वह इस तरह कोलकाता के स्पिन विभाग में जुड़ेंगे जिसमें सुनील नारायण, शाकिब अल हसन, कुलदीप यादव और वरूण चक्रवर्ती शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.