क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर रिनी संग रचाई शादी, देखें Photo

भारतीय क्रिकेटर और रणजी ट्रॉफी में गुजरात के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर जयदेव और रिनी की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है

क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर रिनी संग रचाई शादी, देखें Photo

क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने मंगेतर रिनी संग रचाई शादी, देखें Photo

भारतीय क्रिकेटर और रणजी ट्रॉफी में गुजरात के कप्तान जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने अपनी मंगेतर रिनी के साथ शादी कर ली है. सोशल मीडिया पर जयदेव और रिनी की शादी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है. शादी समारोह में क्रिकेटर और दुल्हन पक्ष के करीबी लोग ही शामिल हुए थे. दोनों की शादी जरात के आणंद शहर में मौजूद मधुबन रिसोर्ट में हुई. बता दें कि जयदेव उनादक की वाइफ रिनी पेशे से वकील हैं. गौरतलब है कि पिछले साल ही जयदेव ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई थी. उनादकट से सोशल मी़डिया पर तस्वीर शेयर करके इसकी जानकारी साझा की थी. जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) की कप्तानी में बंगाल को हराकर सौराष्ट्र ने रणजी ट्रॉफी का खिताब जीता था.

IND vs ENG: पहले टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में इशांत शर्मा और मोहम्मद सिराज में से कौन होगा शामिल, जानें संभावित XI

सौराष्ट्र की टीम 76 साल के बाद रणजी ट्रॉफी का खिताब जीतने में सफल रही थी. उनादकट ने जब सगाई की थी तो चेतेश्वर पुजारा भी समारोह में शरीक हुए थे. जयदेव भारत के लिए आखिरी बार 2018 में बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच खेले थे. उनादकट ने अपने करियर में भारत के लिए एक टेस्ट और 7 वनडे मैच खेल चुके हैं. 

जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) आईपीएल 2019 के ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स ने 8.4 करोड़ रूपये देकर खरीदा था लेकिन आईपीएल के 12वें सीजन में कोई खास नहीं कर पाए थे. वहीं, आईपीएल 2017 में उनादकट ने अपनी गेंदबाजी का लोहा मनवाया था. इस सीजन में उन्होंने 24 विकेट चटकाए थे.  

T10: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के बेटे ने मचाया धमाल, 22 गेंद पर 54 रन ठोक डाले..देखें Video


इसके बाद 2018 में 11, 2019 में 10 और आईपीएल 2020 (IPL 2020) में केवल 4 विकेट ही ले पाए थे. बता दें कि 2020 के रणजी सीजन में जयदेव उनादकट ने शानदार गेंदबाजी की और 67 विकेट लेने में सफल रहे. उनादकट ऐसा करते हुए किसी एक रणजी सीजन में तेज गेंदबाज के द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने 2020 के रणजी सीजन में 10 मैच खेले. इसमें उन्होंने 13.23 की औसत से सर्वाधिक 67 विकेट चटकाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.