CPL 2021: अंपायर ने नहीं दिया वाइड गेंद तो भड़क गए पोलार्ड, बीच मैच में कर दी अजीब हरकत- Video

CPL 2021: कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट जगत में एक ऐसा नाम है जो अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. मैदान पर पोलार्ड कभी-कभी कुछ ऐसी हरकत कर डालते हैं जो सुर्खियां बन जाती है

CPL 2021: अंपायर ने नहीं दिया वाइड गेंद तो भड़क गए पोलार्ड, बीच मैच में कर दी अजीब हरकत- Video

भड़क गए कायरन पोलार्ड,वीडियो वायरल

खास बातें

  • सीपीएल में पोलार्ड के अंदाज ने अंपायर को किया हैरान
  • त्रिनबागो की टीम सीपीएल के टॉप 2 में पहुंची
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

CPL 2021: कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) क्रिकेट जगत में एक ऐसा नाम है जो अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. मैदान पर पोलार्ड कभी-कभी कुछ ऐसी हरकत कर डालते हैं जो सुर्खियां बन जाती है. चाहे बल्लेबाजी के दौरान लंबा-लंबे छक्के मारना हो या फिर अंपायर के खिलाफ गुस्से का इजहार करना हो. आईपीएल में एक दफा पोलार्ड ने अपने मुंह पर टैप लगाकर अंपायर्स के खिलाफ अपनी नाराजगी व्यक्त की थी. अब सीपीएल में उन्होंने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर उनका अंपायर के प्रति नाराजगी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. 

Video: श्रीनाथ की वह खतरनाक गेंद जिसने बल्लेबाज को जमीन पर पटक दिया था, बाल-बाल बची थी जान

सीपीएल 2021 के 9वें मैच में  त्रिनबागो नाइट राइडर्स (Trinbago Knight Riders) ने  सेंट लूसिया किंग्स (Saint Lucia Kings) को 27 रन से हरा दिया. इस मैच में  त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 7 विकेट पर 158 रन बनाए थे, जिसमें कप्तान पोलार्ड ने 29 गेंद पर 41 रन की पारी खेली, दजिसमें 6 चौके और 1 छक्के लगाए. वहीं, दूसरी ओर सेंट लूसिया किंग्स की टीम 20 ओवर्स में 7 विकेट पर 131 रन की ही बना सकी. इस तरह से पोलार्ड की टीम यह मैच 27 रन से जीतने में सफल रहो गई.


वहीं, त्रिनबागो नाइट राइडर्स की पारी के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसने फैन्स को लोटपोट कर दिया. हुआ ये कि टिकेआर की टीम के लिए 19वें ओवर की पांचवीं गेंद वहाब रियाज ने ऑफ स्टंप से काफी बाहर फेंकी, जिसे स्ट्राइक पर खड़ा बल्लेबाज नहीं खेल पाया. गेंद ऑफ स्टंप से काफी बाहर थी, देखकर लग रहा था कि गेंद वाइड होगी. लेकिन अंपायर ने गेंद को मान्य करार देते हुए वाइड नहीं दी, जिसके बाद नॉन स्ट्राइक पर खड़े पोलार्ड भड़क गए और काफी गुस्से में दिखे, पोलार्ड ने अंपायर के फैसले पर अपनी असहमती जताई.  त्रिनबागो के कप्तान ने पहले तो अंपायर से बात बारे में बात लेकिन अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला. 

Video: ब्रावो पर लाइव मैच में हेटमायर ने बल्ला तानकर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

ऐसे में पोलार्ड ने अपने अनोखे अंदाज में अंपायर के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हउए अपनी पोजिशन छोड़कर 30 यार्ड घेरे के पास जाकर खड़े हो गए. सोशल मीडिया पर पोलार्ड के इस अंदाज को देखकर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वैसे, पोलार्ड का गुस्सा शांत भी हुआ. मैच के बाद त्रिनबागो के कप्तान पोलार्ड ही मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के CEO ने कहा, तालिबान को पसंद है किक्रेट. ​