IPL से पहले RCB की टीम में बदलाव, इस खिलाड़ी को किया गया अचानक टीम में शामिल

IPL सीजन-16 का आगाज़ 31 मार्च से होने जा रहा है. जिसके लिए सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी बीच लीग शुरू होने से पहले ही आरासीबी के खेमे में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है.

IPL से पहले RCB की टीम में बदलाव, इस खिलाड़ी को किया गया अचानक टीम में शामिल

IPL से पहले आरसीबी की टीम में बदलाव, इस खिलाड़ी को किया गया अचानक टीम में शामिल

नई दिल्ली:

IPL सीजन-16 का आगाज़ 31 मार्च से होने जा रहा है. जिसके लिए सभी 10 टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी बीच लीग शुरू होने से पहले ही आरासीबी के खेमे में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. दरअसल टीम के खिालड़ी विल जैक्स(इंग्लैंड) के स्थान पर माइकल ब्रैसवैल को फ्रेंजाइज़ ने अपने साथ जोड़ा है. आईपीएल के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है. जिसमें बताया गया है कि विल जैक्स की जगह माइकल ब्रेसवेल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हो गए हैं. IPL ने मीडिया एजवाइज़री जारी कर इसकी पुष्टि की है.

विल जैक्स की जगह माइक ब्रेसवैल
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने टाटा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज विल जैक की जगह न्यूजीलैंड के माइकल ब्रेसवेल को साइन किया है.चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए जैक को फ्रेंचाइजी ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. ब्रेसवेल ने 16 टी20ई खेले हैं, 113 रन बनाए हैं  व 21 विकेट लिए हैं. वह एक करोड़ रुपये के बेस प्राइस पर आरसीबी से जुड़ेंगे.

IPL-2023 के लिए RCB टीम
फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, एमडी सिराज, हर्षल पटेल, वानिंदु हसरंगा, दिनेश कार्तिक, जोश हेजलवुड, शाहबाज अहमद, आकाश दीप, महिपाल लोमरोर, फिन एलन, सुयश प्रभुदेसाई, कर्ण शर्मा, डेविड विली, रजत पाटीदार, सिद्धार्थ कौल, माइकल ब्रेसवैल, रीस टॉपले, राजन कुमार, अनुज रावत, अविनाश सिंह, सोनू यादव, मनोज भांडगे, हिमांशु शर्मा


ये भी पढ़ें
*बाबर आज़म ने विश्व क्रिकेट के उड़ाए होश, बना दिया एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड...Virat Kohli भी पिछड़े

*Video: शाकिब अल हसन के साथ हुई हाथापाई, भीड़ के हंगामे के कारण फर्श पर गिरे बांग्लादेशी क्रिकेटर

*विराट कोहली नहीं बल्कि ये दिग्गज हैं विश्व क्रिकेट के 'GOAT', पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने ऐसा कहकर मचाई खलबली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com