कैमरन बेनक्रोफ्ट ने बॉल टैंपरिंग मामले में गेंदबाजों पर भी लगाया था आरोप, अब दावे से पलटे

कैमरन बेनक्रोफ्ट (Cameron Bancroft) अपने दावे से मुकर गए हैं. कैमरन बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास 2018 के गेंद से छेड़खानी विवाद पर आगे कोई नयी सूचना नहीं हैजबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि गेंदबाजों को न्यूलैंड्स टेस्ट के दौरान उस गलत हरकत की जानकारी थी

कैमरन बेनक्रोफ्ट ने बॉल टैंपरिंग मामले में गेंदबाजों पर भी लगाया था आरोप, अब दावे से पलटे

कैमरन बेनक्रोफ्ट दावे से पलटे

कैमरन बेनक्रोफ्ट (Cameron Bancroft) अपने दावे से मुकर गए हैं. कैमरन बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया से कहा है कि उनके पास 2018 के गेंद से छेड़खानी विवाद पर आगे कोई नयी सूचना नहीं हैजबकि इससे पहले उन्होंने कहा था कि गेंदबाजों को न्यूलैंड्स टेस्ट के दौरान उस गलत हरकत की जानकारी थी. फिलहाल इंग्लैंड में डरहम के लिये काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने क्रिकेट आस्ट्रेलिया की नैतिकता ईकाइ्र को यह जानकारी दी.

वह इकलौता गेंदबाज जो एक दिन में चटकाया 14 विकेट, लेकिन आखिरी समय में जेल में बंद कर दिया गया

मामले में नयी जानकारी के लिये उनसे संपर्क किया गया था. ‘सिडनी मार्निग हेराल्ड' ने सूत्रों के हवाले से कहा ,‘‘ ब्रिटेन में काउंटी क्रिकेट खेल रहे बेनक्रोफ्ट ने सोमवार को जवाब दिया और कहा कि उनके पास क्रिकेट आस्ट्रेलिया को देने के लिये कोई नयी सूचना नहीं है. बेनक्रोफ्ट को 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में गेंद पर रेगमाल रगड़ते हुए कैमरे में कैद किया गया था. उन्होंने पिछले सप्ताह एक इंटरव्यू में कहा था कि बाकी गेंदबाजों को उस हरकत की जानकारी थी. गेंद से छेड़खानी मामले में बेनक्रोफ्ट, स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को प्रतिबंध झेलना पड़ा था.


बॉल टैंपरिंग मामले पर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने तोड़ी चुप्पी, बोले- हमारी ईमानदारी पर सवाल उठाया गया "

वहीं, बेनक्रोफ्ट के बयान के बाद ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भी इसपर रिएक्ट किया, 'एक संयुक्त बयान में, मिशेल स्टार्क, जोश हेज़लवुड, पैट कमिंस और नाथन लियोन (Mitchell Starc, Hazlewood, Pat Cummins and Nathan Lyon) ने 2018 केप टाउन टेस्ट के दौरान गेंद से छेड़छाड़ की घटना के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया है.

अपने भाई की ही तरह बल्लेबाज पर कहर बनकर टूटते हैं मोहम्मद कैफ, Video देख लोग बोले- 'जूनियर शमी'

मिशेल स्टार्क की वेबसाइट पर प्रकाशित बयान में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने कहा है कि, 'हमें अपनी ईमानदारी पर गर्व है, इसलिए यह देखना निराशाजनक है कि 2018 के केप टाउन टेस्ट के संबंध में हाल के दिनों में कुछ पत्रकारों और पूर्व खिलाड़ियों द्वारा हमारी ईमानदारी पर सवाल उठाया गया है, हमने इस मुद्दे पर पहले ही कई बार सवालों के जवाब दिए हैं, लेकिन हमें एक बार फिर महत्वपूर्ण तथ्यों को फिर से रखने के लिए मजबूर किया गया है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)