क्यों IPL 2023 में गुम हो गए Umran Malik, कोच ब्रायन लारा ने दिया सीधा जवाब

Brian Lara on Umran Malik: आईपीएल के इस सीजन में उमरान मलिक का परफॉर्मेंस बेहद ही औसत रहा है. या यूं कहे बिल्कुल ही खराब रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि इस सीजन में यह गेंदबाज केवल 7 मैच ही खेल पाया और 5 विकेट चटाका पाए.

क्यों IPL 2023 में गुम हो गए Umran Malik, कोच ब्रायन लारा ने दिया सीधा जवाब

लारा ने बताया क्यों फ्लॉप हुए उमरान मलिक

Brian Lara on Umran Malik: आईपीएल 2023 (IPL 2023)  में रफ्तार के सौदागर उमरान मलिक  (Umran Malik) पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए हैं. इस सीजन उमरान की गेंदबाजी में वो बात नहीं दिखी जिसके लिए वो जाने जाते हैं. उमरान को आईपीएल के इस सीजन में केवल 7 मैच खेलने का मौका मिला और इस दौरान उनके नाम सिर्फ 5 विकेट ही रहे. उमरान के लगातार न खेलने को लेकर इरफान पठान ने ट्वीट कर सनराइजर्स हैदराबाद टीम (SRH) मैनेजमेंट पर सवाल भी खड़े कर दिए थे. अब उमरान के न खेलने को लेकर टीम के कोच ब्रायन लारा ने अपनी राय रखी है. गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद हैदराबाद की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. ऐसे में मैच के बाद लारा (Brian Lara) ने मीडिया (पोस्ट मैच) से बात करते हुए उमरान मलिक के न खेलने पर अपनी राय दी. लारा ने उमरान के फॉर्म को इसका जिम्मेदार माना.

अपनी बात रखते हुए लारा ने कहा, 'आपको सिर्फ खिलाड़ी की फॉर्म को देखना होता है,  हमें उमरान से काफी उम्मीदें हैं और उनके साथ काम करने के लिए डेल स्टेन भी हमारे साथ मौजूद हैं. लेकिन हमें जीतने के लिए हर मैच खेलना होता है. हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ इलेवन को लेकर मैदान पर उतारना होता है, और अब, हमारे पास इम्पैक्ट प्लेयर भी है.' हैदराबाद के कोच ने सीधे तौर पर कहा कि 'यह पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि टीम चुनने से पहले हम खिलाड़ी के फॉर्म को देखते हैं'

Arjun Tendulkar को कुत्ते ने काटा, बॉलिंग आर्म में गहरा घाव, 'तेंदुलकर' ने किया खुलासा, Video

दरअसल, इस बार उमरान मलिक सही लेंथ के साथ गेंदबाजी करने में असफल रहे हैं. बता दें कि पिछले सीजन में उमरान ने तेज गति वाली गेंद फेंककर बल्लेबाजों को खूब परेशान किया था और 14 मैच में 22 विकेट लिए थे. लेकिन इस बार उमरान के खराब परफॉर्मेंस ने भारतीय फैन्स को भी हैरान कर दिया है. 


वहीं, हैदराबाद टीम के खराब परफॉर्मेंस पर बात करते हुए लारा ने कहा, 'मुझे चयन के मामले में कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है..मुझे बस यही लगता है कि हर बार जब टीम मैदान में उतरती है, तो हम वह खेल नहीं खेल रहे हैं जो हमें मैदान पर जाकर खेलना चाहिए था.'

--- ये भी पढ़ें ---

* IPL 2023 Playoff की रेस से बाहर होने के बाद कप्तान एडेन मार्करम ने गिनाया हार का कारण
* आईपीएल के 15 सीज़न में भी नहीं हुआ था ऐसा, गिल के शतक के साथ ही बन गया अनोखा रिकॉर्ड

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com