विज्ञापन

कैसे टी20 वर्ल्ड कप जितने का सपना होगा पूरा? जब स्टार क्रिकेटर हो गया चोटिल

Brandon King injured: वेस्टइंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं.

कैसे टी20 वर्ल्ड कप जितने का सपना होगा पूरा? जब स्टार क्रिकेटर हो गया चोटिल
Brandon King

Brandon King injured: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 42वां मुकाबला इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच सेंट लूसिया स्थित डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम को बड़ा झटका लगा है. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग बल्लेबाजी के दौरान चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए हैं. उनकी चोट कितनी गंभीर है. फिलहाल इसकी पूरी जानकारी निकलकर सामने नहीं आई है. 

इंग्लैंड के खिलाफ सेंट लूसिया में पारी का आगाज करते हुए ब्रैंडन किंग जबर्दस्त लय में नजर आ रहे थे. हालांकि, विपक्षी टीम के लिए 5वां ओवर डाल रहे सैम कुर्रन की तीसरी गेंद पर अचानक से वह मैदान में बैठ गए. कोई कुछ समझ पाता उससे पहले उन्हें फिजियो के साथ मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया. रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ग्रोइन स्ट्रेन की समस्या है.

ब्रैंडन किंग ने वेस्टइंडीज को दिलाई धांसू शुरुआत

रिटायर्ड हर्ट होने से पहले वेस्टइंडीज के लिए पारी का आगाज करते हुए ब्रैंडन किंग जबर्दस्त लय में नजर आए. उन्होंने महज 13 गेंदों में 176.92 की स्ट्राइक रेट से 23 रन की तेज तर्रार पारी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 3 चौके और 1 छक्का निकला.

नतीजा यह रहा कि वेस्टइंडीज की टीम इंग्लैंड के खिलाफ टॉस हारकर सधी शुरुआती करने में कामयाब रही. किंग जब रिटायर्ड हर्ट हुए. उस टीम का स्कोर 4.3 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 40 रन था.

ब्रैंडन किंग का टी20 करियर

ब्रैंडन किंग ने वेस्टइंडीज के लिए अबतक कुल 55 टी20 मुकाबलों में शिरकत की है. इस बीच उनके बल्ले से 53 पारियों में 28.47 की औसत से 1395 रन निकले हैं. यहां उनके नाम 10 अर्धशतक दर्ज हैं. टी20 फॉर्मेट में किंग का स्ट्राइक रेट से 134.39 का है.

यह भी पढ़ें- 6,6,6,6,6, टी20 वर्ल्ड कप के बीच KKR के स्टार क्रिकेटर का आया तूफान, 1 ओवर में लगाए 5 छक्के
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज का खुलासा, रोहित-विराट नहीं बल्कि इन खिलाड़ियों के खिलाफ बना रहे रणनीति
कैसे टी20 वर्ल्ड कप जितने का सपना होगा पूरा? जब स्टार क्रिकेटर हो गया चोटिल
David Warner and Jake Fraser McGurk are only Australians to score a fifty in men T20I before turning 23
Next Article
जिस कंगारू बल्लेबाज को बंदर ने काटा, उसने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाला बन गया दूसरा ऑस्ट्रेलियाई बैटर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com