विज्ञापन

"इस वजह से गुजरात ने हमें हरा दिया", कप्तान सैम कुरैन ने बताई वजह

PBSK vs GT: एक और हार के बाद पंजाब के हालात यहां से बहुत मुश्किल हो चला है. और हार के बाद कुरैन ने इस बारे में भी बात की

"इस वजह से गुजरात ने हमें हरा दिया",  कप्तान सैम कुरैन ने बताई वजह
PBKS vs GT: सैम कुरैन और पंजाब के लिए यहां से राह बहुत ही मुश्किल हो चली है
नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024)  में  रविवार को पंजाब किंग्स की उम्मीदों को जोरदार झटका लगा, जब गुजरात टाइंट्स के हाथों उसे 2 विकेट से एक और हार का सामना करना पड़ा. यह पिछले आठ मैचों में छठी हार रही और अब यह टीम चार प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में नौवें नंबर पर आ गई है. और दो राय नहीं कि यहां सें पंजाब के लिए नॉकआउट पर चढ़ना एवरेस्ट चढ़ना सरीखा होगा, जो कि बहुत और बहुत ही ज्यादा मुश्किल होने जा रहा है. बहरहाल, पंजाब की हार के बाद कार्यवाहक कप्तान सैम कुरैन ने रविवार को मिली हार की वजह बताई. 

कुरैन ने मैच के बाद कहा कि मुझे लगता है कि हम 10-15 दिन शॉर्ट रह गए. हमने गेंद के सात बहुत ही शानदार प्रया किया. खिलाड़ियों का समर्पण और जुझारू क्षमता बहुत ही शानदार रही. उन्होंने कहा कि अफगानिस्तानी स्पिनर विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और साईं किशोर ने वास्तव में बहुत ही अच्छी गेंदबाजी की. निश्चित रूप से श्रेय उन्हें जाता है. 

कुरैन ने कहा कि यह टूर्नामेंट में तीसरी बार है, जब हमने इस पिच का इस्तेमाल किया है. अगर 160 से ऊपर स्कोर होता, तो यह बहुत ही अच्छा होगा, लेकिन इसके बावजूद हमने अच्छी लड़ाई लड़ी. इंग्लिश ऑलराउंडर ने कहा कि प्रभसिमरन ने वास्तव में पावर-प्ले में बहुत ही अच्छी बल्लेबाजी की,लेकिन दुर्भाग्यवश उसके बाद से नियमित रूप से हमारे विकेट गिरते रहे. बहरहाल, अब हम जानते हैं कि अब हमें क्या करना है. अब यहां से हमें हर मैच जीतना है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रोमांच की हदें हुई पार, 'पठान' ब्रदर्स ने मिलकर हरभजन की टीम को धोया, महज 2 रन से कोणार्क को मिली जीत
"इस वजह से गुजरात ने हमें हरा दिया",  कप्तान सैम कुरैन ने बताई वजह
After Cricket Indian Cricketer Sadagopan Ramesh becomes hero actor
Next Article
पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू मैच, करियर में 24 शतक जमाने वाला क्रिकेटर आज बन गया एक्टर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com