BCCI ने अंडर-19 और 'ए' टीम की कोचिंग के लिए राहुल द्रविड़ को दिए 2.61 करोड़ रु.

BCCI ने अंडर-19 और 'ए' टीम की कोचिंग के लिए राहुल द्रविड़ को दिए 2.61 करोड़ रु.

राहुल द्रविड़ का फाइल फोटो

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को भारत की अंडर-19 और 'ए' टीम की कोचिंग के लिये दो करोड़ 61 लाख फीस में से बकाया एक करोड़ 30 लाख रुपये भुगतान कर दिया गया है। बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर 25 लाख से अधिक के भुगतान की जानकारी में यह जानकारी दी। पिछले महीने की किश्त के साथ बीसीसीआई ने द्रविड़ को अब पूरा भुगतान कर दिया है। पहली किश्त मार्च में दी गई थी।

गावस्कर को कमेंटी के लिए दिए गए 89 . 75 लाख रुपये
अन्य भुगतानों में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को जनवरी से मार्च के बीच कमेंट्री के लिये 89 . 75 लाख रुपये दिये गए जबकि एल. शिवरामाकृष्णन को 26 .12 लाख रुपये का भुगतान किया गया। बीसीसीआई ने विभिन्न राज्य संघों को घरेलू टूर्नामेंटों, शिविरों और बुनियादी ढांचे की सब्सिडी के लिये बकाया राशि का भुगतान भी कर दिया गया।

हिमाचल क्रिकेट संघ को आठ करोड़ 67 लाख रुपये
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ को आठ करोड़ 67 लाख रुपये दिये गए जबकि केरल क्रिकेट संघ को एक करोड़ 62 लाख रुपये का भुगतान किया गया। विदर्भ, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, बड़ौदा और ओडिशा क्रिकेट संघों को 37.12 लाख रुपये दिये गए। दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ को रणजी ट्राफी मैचों की मेजबानी के लिये सब्सिडी और मैच फीस के भुगतान के 88.43 लाख रुपये दिये गए। मुंबई क्रिकेट संघ को 82.77 लाख रुपये का भुगतान हुआ।
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com