पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने ऐसा कहकर चौंकाया, 'बाबर और रूट, कभी नहीं गुजरेंगे कोहली जैसे ख़राब फॉर्म से..'

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Javed Aaqib) ने जो रूट और बाबर आजम को लेकर कहा है कि जिस बुरे दौर से कोहली (Virat Kohli) आजकल गुजर रहे हैं वह दौर रूट और बाबर आजम के करियर में नहीं आ सकता है.

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने ऐसा कहकर चौंकाया, 'बाबर और रूट, कभी नहीं गुजरेंगे कोहली जैसे ख़राब फॉर्म से..'

पाकिस्तानी पूर्व तेज गेंदबाज ने ऐसा कहकर चौंकाया

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद (Javed Aaqib) ने जो रूट और बाबर आजम को लेकर कहा है कि जिस बुरे दौर से कोहली (Virat Kohli) आजकल गुजर रहे हैं वह दौर रूट और बाबर आजम के करियर में नहीं आ सकता है. इस बारे में जावेद ने अपनी राय भी दी है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज का मानना है कि आजम, रूट (Babar Azam and Joe Root) और विलियमसन तकनीकी रूप से काफी मजबूत हैं. वहीं, कोहली इस समय अपने खराब दौर से इसलिए गुजरे हैं क्योंकि उन्होंने अपनी बल्लेबाजी तकनीक में बदलाव किए जिसका असर उनके फॉर्म पर पड़ा है.

PakTV.tv. पर बात करते हुए पाकिस्तानी पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा कि, 'क्रिकेट में दो तरह के महान खिलाड़ी होते हैं, एक खिलाड़ी जिनका खराब फॉर्म काफी दिनों तक रहता है तो वहीं, दूसरा जो ज्यादा दिन तक खराब दौर में नहीं रहते हैं. बाबर आजम, केन विलियमसन, जो रूट तकनीकी रूप से मजबूत हैं, जिनका खराब दौर उनके साथ ज्यादा दिनों तक नहीं रहेगा. दूसरी ओर कोहली जिस तकनीक के साथ बल्लेबाजी करते हैं, उससे उनकी कमजोरी का पता लगाना लग जाता है. यही कारण है कि जेम्स एंडरसन ने उन्हें कई बार ऑफ स्टंप के बाहर गेंद फेंककर आउट किया है.'

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि, मैंने पिछले दिनों उनकी बल्लेबाजी देखी, वो जिस तरह से अपनी कतनीक बदलते हैं उससे ऐसी समस्याएं सामने आएंगी ही,  इससे बाहर आने के लिए उन्हें बड़ी पारी खेलनी होगी, तभी वो कम बैक कर पाएंगे. वो कोशिश करते हैं कि दूर से न खेले, लेकिन यदि उन्हें वापस लौटना है तो यकीनन बड़ी पारी खेलनी होगी.


बता दें कि एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को होना है. फैन्स इस मैच का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. इस मैच में एक बार फिर सबकी नजर विराट कोहली पर रहेगी. कोहली पिछले 2 साल से शतक नहीं लगा पाए हैं. 

यह भी पढ़ें:

* VIDEO: ‘लाल सिंह चड्ढा' देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना का रिएक्शन, आमिर खान के बारे में ये कहा 

“भारत से सीखो..”, Asia Cup 2022 से पहले पूर्व पाकिस्तानी स्टार की PCB को गंभीर सलाह 

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com