T10: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के बेटे ने मचाया धमाल, 22 गेंद पर 54 रन ठोक डाले..देखें Video

Abu Dhabi T10 के 18वें मैच में नार्दर्न वॉरियर्स की टीम (Northern Warriors) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और डेक्कन ग्लैडिएटर्स (Deccan Gladiators) को 3 रन से हरा दिया. इस मैच में  डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था

T10: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के बेटे ने मचाया धमाल, 22 गेंद पर 54 रन ठोक डाले..देखें Video

T10: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के बेटे ने मचाया धमाल, 22 गेंद पर 54 रन ठोक डाले..देखें Video

Abu Dhabi T10 के 18वें मैच में नार्दर्न वॉरियर्स की टीम (Northern Warriors) ने शानदार परफॉर्मेंस किया और डेक्कन ग्लैडिएटर्स (Deccan Gladiators) को 3 रन से हरा दिया. इस मैच में  डेक्कन ग्लैडिएटर्स की टीम ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए नॉर्दन की टीम ने 10 ओवर में 4 विकेट पर 143 रन बनाए जिसमें रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने धमाकेदार पारी खेली और 23 गेंद पर 51 रन बनाए. इसके बाद डेक्कन की टीम 10 ओवर में 6 विकेट पर 140 रन ही बना सकी. भले ही डेक्कन की टीम को हार मिली लेकिन आजम खान (Azam Khan) ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल करते हुए मैच को काफी रोमांचक बना दिया.

डेक्कन की टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए 24 रन बनाने थे लेकिन 17 रन ही बन सके. मैच के आखिर कर ले जाने में पाकिस्तान के 22 साल के बल्लबाज आजम खान का बड़ा हाथ रहा. आजम ने अपनी बल्लेबाजी से धमाल मचाया और केवल 22 गेंद पर 54 रन ठोक दिए. अपनी पारी में उन्होंने 4 चौके और 5 ताबड़तोड़ छक्के जमाए.

BAN vs WI: बांग्लादेश के तमिम इकबाल ने रचा इतिहास, ऐसा रिकॉर्ड बनाने वाले दुनिया के इकलौते बल्लेबाज बने

उनकी बल्लेबाजी की तारीफ पूरा सोशल मीडिया कर रहा है. फैन्स ट्वीट कर आजम की तूफानी पारी की खूब तारीफ कर रहे हैं. आजम के अलावा आखिरी समय में अनवर अली ने 10 गेंद पर 35 रन बनाकर मैच को सांस रोकने वाला बना दिया. हालांकि डेक्कन को हार मिली लेकिन अनवर और आजम की बल्लेबाजी ने फैन्स का दिल जीत लिया.  आजम खान को फेबियन एलन ने बोल्ड कर उनकी पारी का अंत किया. वहीं, अनवर अली 35 रन बनाकर नाबाद रहे. 

आजम खान को पाकिस्तान क्रिकेट का नया सितारा बताया जा रहा है. बता दें कि पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर और कप्तान मोईन खान के बेटे हैं आजम खान. 22 साल के आजम को अपने वजन के लिए भी काफी आलोचना का सामना करना पड़ा है. उन्होंने एक बयान में कहा कि वो 140 KG के थे लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस पर वर्क किया और काफी सारा वजन कम किया है. उन्होंने कहा कि अब उनका वजह 108 किलोग्राम का रह गया है.

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जीतने पर दिनेश कार्तिक को मुरली विजय ने दी बधाई, तो लोगों ने की Memes की बरसात


बता दें कि शुरूआती में आजम की आलोचना यह कहकर होती थी कि उन्हें मोईन खान (Moin Khan) के बेटे होने का फायदा मिला है, यही कारण है कि फिटनेस अच्छी नहीं होने के बाद भी पाकिस्तान सुपरलीग (PSL) में खेलने का मौका मिला. गौरतलब है कि पीएसएल में आजम क्वेटा ग्लैडिएटर्स (Quetta Gladiators) की टीम की ओर से खेले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.