VIDEO: ऑस्ट्रेलिया ने हास्यास्पद रूप से रन आउट का मौका गंवाया, वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स से नहीं की होगी ऐसी उम्मीद

ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को दुसरे वनडे में 113 रन से हराया. हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. स्टार्क ने पहले नाबाद 38 रन की पारी खेली और फिर 2 विकेट चटकाए.

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया ने हास्यास्पद रूप से रन आउट का मौका गंवाया, वर्ल्ड क्लास प्लेयर्स से नहीं की होगी ऐसी उम्मीद

Kane Williamson run out

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को दुसरे वनडे में न्यूजीलैंड को हराकर तीन मैचों की सीरीज (Australia New Zealand Series) में 2-0 से अजेय बढ़त ले ली. उन्होंने न्यूजीलैंड को 82 रन पर ऑलआउट कर 113 रन की बड़ी जीत दर्ज की. हालांकि अपने 196 रन के स्कोर का बचाव करने करते हुए ऑस्ट्रेलिया से इस मैच (AUS vs NZ) में एक आसान रन आउट के दौरान चूक हुई. मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर मार्टिन गुप्टिल (Martin Guptill) का विकेट लेकर अपनी टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी. उसके अगले ही गेंद पर ऑस्ट्रेलिया को एक और बड़ी सफलता मिल सकती थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

अपनी टाइट फील्डिंग के लिए जाने जानी वाली कंगारु टीम ने विपक्षी कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) का रन आउट छोड़ा. विलियमसन ने अपने बॉल पर कवर्स के तरफ शॉट खेला लेकिन डेवोन कॉन्वे (Devon Conway) के साथ तालमेल की कमी के कारण उन्हें आधे रस्ते से वापस लौटना पड़ा.


ये एक आसान का रन आउट होना चाहिए था लेकिन फील्डर सीन एबट (Sean Abbott) पहली प्रयास में गेंद नहीं पकड़ सके. इसके बावजूद विलियमसन आउट हो सकते लेकिन एबट के थ्रो के बाद विकेटकीपर एलेक्स कैरी स्टंपस को हीट नहीं कर पाए. न्यूजीलैंड के कप्तान तब तक क्रीज के अंदर पहुंच कर जीवनदान हासिल किया. फैंस भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की ऐसी फील्डिंग देखकर हैरान थे.

ऑस्ट्रेलिया ने हास्यास्पद रूप से रन आउट का सुनहरा मौका गंवाया, देखें Video

ट्रेंट बोल्ट (38 रन पर चार विकेट) और मैट हेनरी (33 रन पर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से न्यूजीलैंड ने ऑस्ट्रेलिया की पारी को नौ विकेट पर 195 रन पर रोक दिया था. लेकिन पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने 61 रन बनाकर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. स्मिथ ने 94 गेंद की पारी में पांच चौके और एक छक्का जड़ा.

मैन ऑफ द मैच स्टार्क ने इससे पहले 38 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम के स्कोर को 200 रन के करीब पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड के सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में रन बना सके. कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) 17 रन के साथ टीम के सर्वोच्च स्कोरर रहे.

फिर दिखा Virat का जलवा, क्वार्टर फाइनल में ठोका शानदार शतक, एक दर्जन बाउंड्री से बनाए 117 रन

* VIDEO: सुरेश रैना ने वापसी का किया ऐलान, तो महान ब्रायन लारा ने कहा- “प्लीज, हमारे खिलाफ आराम से खेलना”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe