अब इस तरीके से चुना जाएगा ऑस्ट्रेलिया का नया कप्तान, जस्टिन लैंगर को किया गया दरकिनार

अब एक कमेटी सभी उम्मीदवारों का इंटरव्यू करेगी , इंटरव्यू में सभी उम्मीदवारों से टीम को लेकर उनका विजन क्या है इस पर बात होगी

अब इस तरीके से चुना जाएगा ऑस्ट्रेलिया का नया कप्तान, जस्टिन लैंगर को किया गया दरकिनार

पेन ने टेस्ट कप्तान के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी है

ऐशज जैसी बड़ी श्रंखला से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सामने अपनी टीम के लिए कप्तान ढूंढना एक बड़ा  सिरदर्द बन गया है.  अब तो ऐसा लग रहा है कि कोट जस्टिन लेंगर भी बोर्ड से अपना भरोसा खोते जा रहे हैं क्योंकि खबर ये है कि नए कप्तान के लिए ऑस्ट्रेलियन  बोर्ड ने एक कमेटी बनाई है जिसमें कोट जस्टिन लेंगर को शामिल नहीं किया गया है.

पढ़ें कौन हैं उन्मुक्त चंद के साथ सात फेरे लेनी वाली सिमरन खोसला, क्या आपने देखी हैं उनकी ये हॉट तस्वीरें?

ऑस्ट्रेलिया के अखबार सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, एक संयुक्त समिति का चयन किया गया है जिसमें सीए के मुख्य कार्यकारी निक हॉकले, अध्यक्ष रिचर्ड फ्रायडेनस्टीन और साथी निदेशक मेल जोन्स शामिल हैं. कमेटी अब सीए बोर्ड में जाने से पहले कप्तानी के सभी उम्मीदवारों पर गौर करेगी. अगला कप्तान चुनने की पूरी प्रक्रिया में एक सप्ताह लग सकता है. 

केएल राहुल न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर, सूर्यकुमार यादव को मिली टीम में जगह- रिपोर्ट

आपको बता दें कि अब इस कमेटी के सामने कप्तान के सभी उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया जाएगा, इंटरव्यू में सभी उम्मीदवारों से टीम को लेकर उनका विजन क्या है इस पर बात होगी.  2017 में क्रिकेट तस्मानिया के एक पूर्व सहयोगी के आरोपों के बाद की घटना के खुलासे के बाद पेन ने टेस्ट कप्तान के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की. इस घटना के बाद टिम पेन ने बताया कि "मैंने इस बारे में अपनी पत्नी और बच्चों से बात की और शुक्र है कि वे मेरे साथ हैं अब मैं आगे क्रिकेट पर ध्यान दे सकता हूं जैसे की अभी तक  देता आया हूं"

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा


. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com