पढ़ें कौन हैं उन्मुक्त चंद के साथ सात फेरे लेनी वाली सिमरन खोसला, क्या आपने देखी हैं उनकी ये हॉट तस्वीरें?

सिमरन खोसला पेशे से एक फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी buttlikeanapricot नाम से आईडी है.

पढ़ें कौन हैं उन्मुक्त चंद के साथ सात फेरे लेनी वाली सिमरन खोसला, क्या आपने देखी हैं उनकी ये हॉट तस्वीरें?

उन्मुक्त चंद की वाइफ सिमरन खोसला

खास बातें

  • सिमरन खोसला के साथ शादी के बंधन में बधें उन्मुक्त चंद
  • यहां पढ़ें कौन हैं सिमरन खोसला
  • मैराथन में हिस्सा ले चुकी हैं खोसला
नई दिल्ली :

भारतीय अंडर 19 टीम को साल 2012 में अपनी अगुवाई में अंडर 19 वर्ल्ड कप का खिताब जीताने वाले 28 वर्षीय क्रिकेटर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने बीते 21 नवंबर को सिमरन खोसला (Simran Khosla) के साथ शादी रचाई. खोसला पेशे से एक फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी buttlikeanapricot नाम से आईडी है. यहां पर उन्होंने 3,885 पोस्ट की है. इसके अलावा यहां उनके प्रशंसकों की भी एक अच्छी खासी संख्या है. खोसला को इंस्टाग्राम पर 74 हजार से अधिक लोग फॉलो करते हैं. 

बता दें सिमरन खोसला कि अपनी एक खुद की कंपनी भी है जिसका नाम buttlikeanapricot है. यहां वह आए दिन अपने वर्कआउट से संबंधित वीडियोज और फोटोज डालती रहती हैं. आपको जानकार हैरानी होगी वह मैराथन में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्हें साल 2019 में इंटरनेशनल अवार्ड भी प्राप्त हुआ है. इसका उल्लेख उन्होंने अपने बायो के अनुसार किया है.

कानपुर में भगवामय हुए भारतीय और कीवी खिलाड़ी, होटल में बजे घंटे और घड़ियाल, देखें तस्वीर


सिमरन खोसला द्वारा शेयर की गईं कुछ तस्वीरें:

वहीं बात करें उन्मुक्त चंद के बारे में तो वह फिलहाल भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अमेरिकी क्रिकेट लीग से खेल रहे हैं. चंद फिलहाल सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स की टीम का हिस्सा हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में बिग बैश लीग में भी खेलने का फैसला लिया है. बिग बैश लीग में वह मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Renegades) की तरफ से शिरकत करते हुए नजर आएंगे. 

फैंटेसी गली: भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा T20 आज

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com