AUS Vs IND: ऋषभ पंत के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल,‘स्पाइडरमैन-स्पाइरमैन, गाना गाते आए नजर, देखें Video

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन विकेटकीपिंग करने के अलावा गाना गाते हुए भी नजर, पंत की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई. उनका गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

AUS Vs IND: ऋषभ पंत के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल,‘स्पाइडरमैन-स्पाइरमैन, गाना गाते आए नजर, देखें Video

AUS Vs IND: ऋषभ पंत के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल,‘स्पाइडरमैन-स्पाइरमैन, तूने चुराया..’,गाना गाते आए नजर, देखें Video

खास बातें

  • ऋषभ पंत का दिखा मजाकिया अंदाज
  • स्पाइडर मैन गाना गाते नजर आए
  • सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है वीडियो

AUS vs IND 4th Test Match: भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन विकेटकीपिंग करने के अलावा गाना गाते हुए भी नजर, पंत की आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई. उनका गाना गाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऑस्ट्रेलियाई दूसरी पारी के दौरान जब टिम पेन और ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पंत विकेट के पीछे से ‘स्पाइडरमैन स्पाइरमैन, तूने चुराया मेरे दिल का चैन' गाना गुनगुनाते हुए दिख रहे हैं. उनकी यह आवाज स्टंप माइक पर कैद हो गई है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई दूसरी पारी के 56वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे. ऐसे में पंत उन्हें बल्लेबाजों के खिलाफ जाल बिछाकर गेंदबाजी करने केे लिए अपने ही अंदाज में ऐसी बातें कहते हुए स्टंप माइक से सुनाई पड़ते हैं. पहले पंत  ऐसे वेब (जाल) फेंकों वेब, कहते हैं इसके बाद, ‘स्पाइडरमैन-स्पाइरमैन, तूने चुराया मेरे दिल का चैन'  गाना गाने लगते हैं. सोशल मीडिया पर पंत का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी रहा है.  बता दें कि पंत ने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में अच्छी विकेटकीपिंग की और 3 कैच लपके.

Aus Vs Ind 4th Test: 5 विकेट लेने के बाद बुमराह से गले लगकर इमोशनल हुए मोहम्मद सिराज, देखें Video

बता दें कि ब्रिसबेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी 294 रन पर ऑल आउट हो गई. भारत की ओर से मोहम्मद सिराज ने गजब की गेंदबाजी की 5 विकेट लिए. वहीं शार्दुल ठाकुर ने 4 विकेट लेने में सफलता पाई. एक विकेट सुंदर को मिला. 294 रन पर आउट होने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 328 रनों का लक्ष्य दिया है. बारिश के कारण चौथे दिन का खेल खत्म हुआ. खेल खत्म होने के समय भारत का स्कोर 4 रन था. भारत को 324 रन और बनानें हैं. 

AUS vs IND: मोहम्मद सिराज ने डेब्यू टेस्ट सीरीज में रच दिया इतिहास, तोड़ा जवागल श्रीनाथ का रिकॉर्ड


टेस्ट मैच के पांचवें दिन भी बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. ऐसे में भारतीय बल्लेबाजों के लिए कल एक बड़ा इम्तिहान होने वाला है. बता दें कि चौथे दिन भारत के गेंदबाजों को पिच से ज्यादा उछाल भी मिली थी. जिसके कारण उम्मीद की जा रही है कि पांचवें दिन शुरूआती घंटे में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज काफी प्रभावी साबित हो सकते हैं. टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में भारत की टीम एडिलेड में 36 रन पर ऑलआउट हुई है. जिससे यह टेस्ट मैच किस तरफ जाएगा, यह कहना अभी अनुचित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​