Asia Cup 2023 पर मंडराया कोविड-19 का ख़तरा, 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव: रिपोर्ट्स

एशिया कप से ठीक 5 दिन पहले टूर्नामेंट पर कोविड-19 का ख़तरा मंडराता हुआ नज़र आ रहा है. दरअसल ख़बरें ये आ रही हैं कि श्रीलंका के 4 खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.

Asia Cup 2023 पर मंडराया कोविड-19 का ख़तरा, 4 खिलाड़ी हुए पॉजिटिव: रिपोर्ट्स

Asia Cup 2023 पर मंडराया कोविड-19 का खतरा

नई दिल्ली:

Asia Cup 2023 की शुरूआत 30 अगस्त से हो रही है. पाकिस्तान और श्रीलंका इस टूर्नामेंट के को होस्ट हैं. वो इसलिए क्योंकि बीसीसीआई ने पहले ही ये साफ कर दिया था कि भारतीय टीम टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी. बता दें कि पहला मुकाबला पाकिस्तान और नेपाल के बीच खेला जाएगा. इसी बीच टूर्नामेंट से ठीक 5 दिन पहले एशिया कप पर कोविड-19 का ख़तरा मंडराता हुआ नज़र आ रहा है. दरअसल ख़बरें ये आ रही हैं कि श्रीलंका के तेज़ गेंदबाज़ दुशमंथा चमीरा और लेग स्पिनर वानिंदु हसरंगा सहित उनके चार क्रिकेटरों का चोटों और कोविड ​​​​-19 के कारण आगामी एशिया कप में खेलना संदिग्ध हो गया है. हाल ही में लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के दौरान दुशमंथा चमीरा को कंधे में लगी चोट लगी थी, जिसके कारण चमीरा एशिया कप से बाहर भी हो सकते हैं. 

इसी बीच ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, प्रमुख स्पिनर वानिंदु हसरंगा, जिन्हें एलपीएल फाइनल से पहले जांघ में चोट लगी थी, एशिया कप में अपनी टीम के कम से कम दो मैच मिस कर सकते हैं. श्रीलंका अपने एशिया कप अभियान की शुरुआत 31 अगस्त को पल्लेकेले में बांग्लादेश के खिलाफ मैच से करेगा. श्रीलंकाई टीम की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं, क्योंकि इनके अलावा बल्लेबाज़ कुसल परेरा और अविष्का फर्नांडो भी कोविड ​​​पॉज़िटिव पाए गए हैं. परेरा और फर्नांडो दोनों फिलहाल निगरानी में हैं और लंकाई टीम में उनका शामिल होना रिकवरी की गति पर निर्भर करेगा. श्रीलंकाई टीम मैनेजमेंट ने कहा कि दोनों LPL 2023 के बाद के समय के दौरान COVOD ​​​​-19 के संपर्क में आ गए. एशिया कप के लिए टीम में शामिल होने के लिए उन्हें नेगेटिव रिपोर्ट के साथ लौटाना होगा.


PAK vs AFG: आखिरी ओवर में शादाब खान हुए मांकडिंग का शिकार, तो गुस्से से लाल हुए बाबर आज़म का वीडियो हुआ वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rahmanullah Gurbaz: गुरबाज बने पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक कारनामा करने वाले पहले अफगानी बल्लेबाज़