Asia Cup 2022: मेगा मुकाबले से पहले टीम रोहित को मिला टॉनिक, कोविड से उबकर द्रविड़ दुबई में टीम के साथ जुड़े

Asia Cup 2022, IND vs PAK: कुछ दिन पहले जब द्रविड़ कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे, तो बीसीसीआई ने उनकी जगह वीवीएस लक्ष्मण को एशिया कप के लिए अंतिरम कोच नियुक्त किया था.

Asia Cup 2022: मेगा मुकाबले से पहले टीम रोहित को मिला टॉनिक, कोविड से उबकर द्रविड़ दुबई में टीम के साथ जुड़े

Asia Cup 2022, IND vs PAK: राहुल द्रविड़ का टीम के साथ जुड़ना बहुत ही शुभ खबर है

नई दिल्ली:

शुरू हुए एशिया कप में  शुक्रवार को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मुकाबले में भिड़ने जा रही टीम रोहित को मैच से पहले बड़ा टॉनिक मिला है. स्थायी कोच राहुल द्रविड़ दुबई में टीम के साथ जुड़ गए हैं. और निश्चित ही द्रविड़ के जुड़ने से टीम में नयी ऊर्चा का संचार हुआ होगा. कुछ ही दिन पहले राहुल द्रविड़ कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे. और ऐसे में जब एशिया कप नजदीक आ रहा था, तो बीसीसीआई ने बड़े टूर्नामेंट के लिए वीवीएस लक्ष्मण को अंतरिम कोच नियुक्त किया था. 

द्रविड़ के टीम इंडिया के साथ जुड़ने से पहले बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकार ने भी एक अखबार से बातचीत में पुष्टि करते हुए कहका था कि द्रविड़ का हालिया टेस्ट निगेटिव आया है और वह जल्द से जल्द टीम के साथ जुड़ेंगे.

SPECIAL STORY: पाकिस्तानी जबरा फैन ने मांगी जादू की झप्पी, तो रोहित ने "खास अंदाज" से पूरी की इच्छा, video हुआ वायरल


पूर्व कोच रवि शास्त्री ने भी स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम में वसीम अकरम के साथ बातचीत में कहा था कि भारत को कोच द्रविड़ के पॉजिटिव होने पर ज्यादा चिंतित होने की जरूर नहीं है और वह जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ेंगे. राहत की बात यह थी कि द्रविड़ को कोविड के लक्षण हल्के थे. जानकारी के मुताबिक शनिवार को ही उनके टेस्ट की रिपोर्ट बीसीसीआई को मिली. और निगेटिव रिपोर्ट आते ही है द्रविड़ ने खुद ही दुबई रवाना होने का फैसला किया. और अब जब द्रविड़ फिट होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं, तो जाहिर है अब कमान नियमित कोच के हाथ में फिर से आ गयी है. और टीम रोहित के साथज-साथ इस एशिया कप में द्रविड़ की कोचिंग शैली पर भी नजर होगी क्योंकि यह पहला बड़ा टूर्नामेंट है, जिसमें द्रविड़ की निगरानी में टीम विश्व कप को ध्यान में रखते हुए पाकिस्तान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.

यह भी पढ़ें: 

अब T20 में बाबर आजम खत्म करेंगे कोहली का वर्चस्व, यह विराट रिकॉर्ड तोड़कर रचेंगे इतिहास 

“मैं खुद के साथ अजीब व्यवहार करने लगा था” विराट कोहली ने अपने सघर्ष को लेकर कही बड़ी बात

विराट ने युवाओं को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मैच से पहले बताया "सफलता मंत्र"

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखेने के  लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com