विराट ने युवाओं को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मैच से पहले बताया "सफलता मंत्र"

Asia Cup 2022, IND vs PAK: कुल मिलाकर विराट ने मेगा मैच से पहले पाकिस्तान और दुनिया भर को बता दिया है कि हालिया समय भले ही उनका खासा मुश्किल गुजरा हो, लेकिन अब वह फिर से तरोताजा होकर अटैक करने के लिए तैयार हैं.

विराट ने युवाओं को पाकिस्तान के खिलाफ मेगा मैच से पहले बताया

India vs Pakistan Match 2: विराट एशिया कप का सबसे बड़ा आकर्षण होने जा रहे हैं

खास बातें

  • भारत-पाकिस्तान मुकाबला रविवार को
  • विराट का इशारा, अटैकिंग एप्रोच से खेलेंगे
  • सभी की नजर कोहली पर
नई दिल्ली:

एशिया कप में रविवार को मेगा मुकाबले को लेकर हर मंच पर माहौल बनने लगा है. आधिकारिक प्रसारक स्टार-स्पोर्टस पर पूर्व कप्तान विराट कोहली का खासा लंबा इंटरव्यू चला है. और इसमें विराट कोहली ने एक नहीं, बल्कि कई पहलुओं पर जोर दिया है. इसमें कोई दो राय नहीं कि जब जहां मैच को लेकर बहुत ही शोर है, तो इसका सबसे बड़ा आकर्षण विराट कोहली ही बने हुए हैं. यह तो बच्चा-बच्चा जानता है कि विराट का पिछले एक साल कितना ज्यादा पीड़ादायक रहा है. और अब जब कोहली लंबे ब्रेक के बाद वापस लौट रहे हैं, तो सभी की नजरें उन पर हैं, तो खुद चैलेंज विराट के सामने खड़ा है. 

निश्चित ही, विराट को मालूम है कि इस चैलेंज को कैसे तोड़ना है. और इसी के बारे में विराट ने अपनी और टीम की एप्रोच की ओर इशारा करते हुए कहा कि टी-20 में हमारी कड़ी मेहतन हमेशा ही आक्रामक क्रिकेट खेलने पर रही है. पहले भी हमने कई देसों में जीती सीरीज में बड़े स्कोर किए और बड़े स्कोरों का पीछा किया. पूर्व कप्तान ने कहा कि हमारे पास हालात को सझने और उसके अनुसार खेलने के लिए प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद हैं. बड़े टूर्नामेंटों खासकर विश्व कप और एशिया कप में मेरा अनुभव कुछ ऐसा ही रहा है. 

बातचीत में विराट ने युवा खिलाड़ियों को संदेश देते हुए कहा कि हालात को समझने और उसके अनुसार खेलने की जरूरत है. और उन्होंने इसी कड़ी में सफलता का मंत्र बताते हुए कहा  इन हालात में जो भी अपने नर्व पर काबू रखता है, वही आखिर में विजेता के तौर पर उभरकर सामने आता है. विराट के इंटरव्यू का एक अंश बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से जारी किया है.


कुल मिलाकर विराट ने मेगा मैच से पहले पाकिस्तान और दुनिया भर को बता दिया है कि हालिया समय भले ही उनका खासा मुश्किल गुजरा हो, लेकिन अब वह फिर से तरोताजा होकर अटैक करने के लिए तैयार हैं. और अगर उनके बयानों को माना जाए, तो कोई बड़ी बात नहीं कि कोहली की विराट पारी पाकिस्तान के खिलाफ ही आ जाए. 

यह भी पढ़ें: 

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखेने के  लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com