Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के दो और मेगा मुकाबले देखने के लिए तैयार रहें, ऐसे बन रहा योग!

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: भारत-पाकिस्तान के बीच खेले गए हालिया मुकाबले का स्वाद फीका भी नहीं पड़ा है कि दो और मैचों का योग एकदम बनता दिख रहा है.

Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के दो और मेगा मुकाबले देखने के लिए तैयार रहें, ऐसे बन रहा योग!

Asia Cup 2022, India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान मुकाबले की प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • रविवार को तो ट्रेलर था..!
  • अभी तो पूरी की पूरी फिल्म बाकी है!
  • फिर से एक और रविवार, हो जाइए तैयार!
नई दिल्ली:

जारी एशिया कप में क्रिकेट प्रशंसकों को चिर-प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच ऐसा मुकाबला देखने को मिला कि फैंस के सिर पर यह अभी भी चढ़ा हुआ है. मैच हुए करीब चार दिन हो चुके हैं, लेकिन फैंस मैच में हुए प्रदर्शन की बातें कर रहे और पल विशेष का लुत्फ उठा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि यह लुत्फ अभी खत्म नहीं हुआ है! यह तो ट्रेलर था! अभी तो पूरी फिल्म बाकी है. आपको दोनों देशों के बीच अभी एक नहीं बल्कि बचे हुए टूर्नामेंट में दो और मुकाबले देखने को मिल सकते हैं. चलिए हम  बताते हैं कि भारत और पाकिस्तान  कैसे आगे एक नहीं दो बार आमने सामने होंगे!

SPECIAL STORY: एक भी प्रथम श्रेणी मैच नहीं खेला, लेकिन इस यूएसपी ने दिला दी टीम डेविड को ऑस्ट्रेलिया विश्व कप टीम में जगह

सुपर 4 दौर में


भारत अपने दोनों मैच जीतकर पहले ही सुपर फोर में जगह बना सकता है, तो वहीं अगर शुक्रवार को हांगकाग की टीम कोई बड़ा उलटफेर नहीं कर करती है, तो पाकिस्तान आसानी से सुपर फोर में पहुंच जाएगा. और पाकिस्तान की जीत के बाद दुबई इंटरनेशनल स्टेडिय में रविवार को फिर से चिर-प्रतिद्धद्वियों के बीच एक और सांस रोक देने वाला मुकाबला खेला जाएगा. शेड्यूल के हिसाब से ग्रुप "ए" की दोनों शीर्ष टीमों को रिववार को एक-दूसरे से भिड़ना है

...और ऐसे होगी फाइनल में सबसे बड़ी टक्कर

हालांकि, टी20 में कुछ नहीं कहा जा सकता, लेकिन अगर चीजें भारत और पाकिस्तान की योजनाओं के हिसाब से आगे बढ़ीं, तो दोनों टीमों की फाइनल में एक बार फिर से टक्कर होगी, जिससे सबसे बडी टक्कर कहा जा रहा है. सुपर-फोर में पहुंचने वाली टीमों कम से कम तीन मैच खेलेंगी. और अगर भारत और पाकिस्तान शीर्ष चार टीमों में शामिल रहती हैं, तो क्रिकेट जगत को फाइनल में फिर से दोनों को एक और और चंद दिनों के भीतर ही एशिया कप में तीसरी टक्कर देखने को मिलेगी. 

यह भी पढ़ें: 

हांगकांग के आयुष शुक्ला का शिकार बने रोहित शर्मा, 19 वर्षीय गेंदबाज को नहीं पढ़ पाए भारतीय कप्तान

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 के लिए किया क्वालीफाई, देखिए ड्रेसिंग रूम में जश्न का Video 

रवींद्र जडेजा का नाम लेकर मयंती लैंगर ने लिए संजय मांजरेकर के मजे, पूर्व क्रिकेटर का देखने लायक रिएक्शन-Video 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: भारत को अब टी20 में मैच विजेता खिलाड़ी मिल गए हैं. और VIDEOS देखने के लिए हमारा चैनल सब्सक्राइब करें