विज्ञापन
This Article is From Nov 29, 2023

"MBA की डिग्री ले आओ...", हार्दिक पंड्या के फिर से मुंबई इंडियंस में शामिल होने पर अश्विन का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल

Ashwin on Hardik Pandya returning to Mumbai Indians, हार्दिक पंड्या अब एक बार फिर से आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए नजर आने वाले हैं.

"MBA की डिग्री ले आओ...", हार्दिक पंड्या के फिर से मुंबई इंडियंस में शामिल होने पर अश्विन का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल
Ashwin on Hardik Pandya, अश्विन का रिएक्शन वायरल

Ashwin on Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या आईपीएल में अब मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. बता दें कि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक  (Hardik Pandya) को ट्रेड करके अपनी टीम में शामिल कर लिया. हार्दिक यानी एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहेंगे. वहीं, हार्दिक के मुंबई इंडियंस में फिर से शामिल होने पर कई दिग्गजों ने इसपर रिएक्ट किया. अश्विन (Ashwin IPL) ने भी हार्दिक को लेकर बात की है. अपने यू-ट्यूब चैनल पर भारतीय स्पिनर अश्विन ने मजाकिया अंदाज में अपनी प्रतिक्रिया दी है. अश्विन का मानना है कि "हार्दिक का मुंबई में लौटना एक बेटे के मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (MBA) की डिग्री पूरी करने के बाद घर वापस लौटने के जैसा है."

अश्विन ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, " मुंबई को एक भारतीय टी-20 कप्तान मिल चुका है. उसने आईपीएल में कप्तान के तौर पर अपनी टीम को खिताब दिलाया है. एक बार उसकी टीम विजेता बनी तो वहीं दूसरी बार उपविजेता बनी थी. यह ऐसा जैसे अपने बेटे को फोन करके कह रहे हैं कि 'अरे, बेटा यहां कुछ पैसे हैं ले जाओ और दुनिया जियो.. एमबीए की डिग्री ले आओ.  तो, वह गुजरात गए और कप्तान बने, एमबीए की डिग्री हासिल की और अब घर वापस आ रहे हैं."

अश्विन ने आगे कहा कि, "कई लोगों को लग रहा है कि हार्दिक ने मुंबई से ज्यादा पैसे लिए होंगे, लेकिन ऐसा नहीं होगा. मुंबई और हार्दिक का खास कनेक्शन रहा है. मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस और हार्दिक से केवल फोन पर बात हुई होगी. मुंबई फ्रेंचाइजी ने उनसे टीम में आने को कहा होगा और हार्दिक इसे मना नहीं कर पाए. यकीनन मुंबई उन्हें काफी सारे पैसे दे सकती है लेकिन हार्दिक ने मना कर दिया होगा. हार्दिक आज जो भी हैं उसमें मुंबई फ्रेंचाइजी ने अहम किरदार निभाया है."

यह भी पढ़ें: '"220 रन का बचाव करने के लिए गेंदबाजों को.." ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद सूर्यकुमार यादव ने बताया कहां हुई गलती

दरअसल, 2015 के आईपीएल में हार्दिक को पहली बार मुंबई ने 10 लाख रुपये में खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया था. मुंबई इंडियंस में खेलने के बाद साल 2016 में हार्दिक पहली बार भारतीय टीम में शामिल हुए थे. हार्दिक इस समय भारत के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर हैं. बता दें कि जब हार्दिक गुजरात में गए थे तो उन्हें 15 करोड़ रुपये दिए थे. हार्दिक की कप्तानी में गुजरात टाइटंस ने 2022 में खिताब जीता था और साथ ही 2023 आईपीएल में उपविजेता रही थी. 2023 IPL फाइनल में सीएसके ने गुजरात को हरा दिया था. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
"MBA की डिग्री ले आओ...", हार्दिक पंड्या के फिर से मुंबई इंडियंस में शामिल होने पर अश्विन का मजेदार रिएक्शन हुआ वायरल
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com