Ashes : रिव्यू का VIDEO देखकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने अपने सिर पकड़ लिए

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज के चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जिस पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ. 31वें ओवर में कैमरन ग्रीन (Cameron Green) के गेंद पर बेन स्टोक्स जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक गेंद उनके बल्ले और पैर के बीच से निकलकर सीधे विकेट पर जाकर लगी.

Ashes : रिव्यू का VIDEO देखकर किसी को भी नहीं हुआ यकीन, ऑस्ट्रेलियाई  खिलाड़ियों ने अपने सिर पकड़ लिए

बेन स्टोक्स को भी देखकर बाद में हंसी आ गई

खास बातें

  • गेंद विकेट से टकराई लेकिन बेल्स नहीं गिरे
  • मैदान पर किसी को भी नहीं हुआ यकीन
  • हंसने लगे बेन स्टोक्स
नई दिल्ली:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज (Ashes Test) के चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लिश बल्लेबाजों की हालत खराब है. 36 रनों के स्कोर पर टीम के चार बल्लेबाज आउट हो गए थे. बेन स्टोक्स भी अच्छी किस्मत के चलते क्रीज पर बने रहे. हालांकि इसके बाद बेन स्टोक्स (Ben stokes) ने अच्छी पारी खेली और खबर लिखे जाने तक 43 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे.  ग्रीन की एक गेंद ने कुछ देर के लिए उनके भी होश उड़ा दिए थे बाद में रिप्ले देखकर सभी हंसने लगे. 

यह पढ़ें- IND vs SA : कप्तान केएल राहुल ने बताई हार की वजह, बोले- पहली पारी में ही रह गई यह कमी

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज के चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन एक ऐसा वाक्या देखने को मिला जिस पर किसी को भी यकीन नहीं हुआ. 31वें ओवर में कैमरन ग्रीन (Cameron Green) के गेंद पर बेन स्टोक्स जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक गेंद उनके बल्ले और पैर के बीच से निकलकर सीधे विकेट पर जाकर लगी. फील्डिंग कर रही ऑस्ट्रेलियन टीम को लगा कि गेंद पैड पर लगी, अपील की गई, अंपायर ने आउट भी दे दिया लेकिन बेन स्टोक्स के रिव्यू लेने के बाद पता चला कि गेंद का पैड से कोई संपर्क नहीं हुआ बल्कि गेंद सीधे स्टंप्स पर जाकर लगी थी लेकिन बेल्स नहीं गिरे. 


ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने ये देखकर अपने सिर पकड़ लिए कि ये कैसे हो सकता है. बेन स्टोक्स को भी ये देखकर हंसी आ गई और उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया कि मैं इसमें अब क्या कर सकता हूं. फिलहाल इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के 416 रनों का पीछा कर रही है. सीरीज की बात करें तो अभी तक खेले गए तीनों मैचों में मेजबान ने जीत हासिल की है. इंग्लैंड की टीम ने इस एशेज में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन किया है. ऑस्ट्रेलिया के पास इस समय 3-0 की बढ़त है और इस मैच में भी अगर इंग्लैंड अपनी  हार बचा लेती है तो किसी भी मायने में वो जीत से  कम नहीं होगी. 

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com