टीम में फूट की खबरें बकवास : माइकल क्लार्क

टीम में फूट की खबरें बकवास : माइकल क्लार्क

फाइल फोटो

सिडनी:

एशेज 2015 गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की एकता पर उठ रहे सवालों के बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान माइकल क्लार्क ने नाराजगी जताते हुए इन दावों को खारिज कर दिया है। उन्होंने इन दावों को 'बिल्कुल बकवास' करार दिया है। खबरों में कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम का निराशाजनक इंग्लैंड दौरा मैदान के बाहर की घटनाओं से प्रभावित रहा।

भले ही क्लार्क टीम ने फूट के दावे को खारिज कर दिया हो, लेकिन उनकी विदाई पर मैदान के बाहर की फूट का साया दिख रहा है। इससे जुड़ी खबरें ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में आई हैं। सिडनी डेली टेलीग्राफ ने दावा किया है कि दो सीनियर खिलाड़ियों की पत्नियों के बीच लंबे समय से झगड़ा है जिससे ध्यान भंग हो रहा है।

इसके साथ ही दावा किया गया है कि क्लार्क के टीम बस में यात्रा करने से इनकार कर देने और टीम के साथियों से नहीं घुलने-मिलने के साथा-साथ पारिवारिक कारणों से ब्रेक लेने वाले उप कप्तान ब्रैड हैडिन को दोबारा नहीं खिलाना भी खिलाड़ियों को पसंद नहीं आया है।

क्लार्क ने सिडनी रेडियो स्टेशन ट्रिपल एम से कहा, 'समूह में किसी भी तरह के मतभेद नहीं है। खिलाड़ी उसी तरह एकजुट हैं जैसे कोई अन्य टीम थी जिसका मैं हिस्सा रहा।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि चौंतीस साल के क्लार्क ने इंग्लैंड के खिलाफ ट्रेंटब्रिज में शनिवार को चौथे टेस्ट में पारी और 78 रन की हार के बाद पांच मैचों की एशेज श्रृंखला के बाद संन्यास की घोषणा की थी। वह अपना अंतिम टेस्ट 20 अगस्त से ओवल में खेलेंगे।