Arjun Tendulkar ने की करियर की सबसे खतरनाक गेंदबाजी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बरपाया कहर

अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी (Arjun Tendulkar Best Bowling) के बाद भी हैदराबाद ने छह विकेट पर 177 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए गोवा की टीम 18.5 ओवर में 140 रन पर ऑल आउट हो गई.

Arjun Tendulkar ने की करियर की सबसे खतरनाक गेंदबाजी, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बरपाया कहर

Arjun Tendulkar

नई दिल्ली:

भारतीय अंडर-19 टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) ने 14 रन देकर चार विकेट लिए जिससे उत्तर प्रदेश ने सैयद मुश्ताक अली (Syed Mushtaq Ali Trophy) टी20 टूर्नामेंट के ग्रुप B मैच में शुक्रवार को जयपुर में दिल्ली की पारी को 99 रन पर समेट कर आठ विकेट की शानदार जीत दर्ज की. ग्रुप के एक अन्य मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने चार ओवर में महज 10 रन देकर चार विकेट लिए लेकिन उनकी टीम गोवा को हैदराबाद के खिलाफ 37 रन से हार का सामना करना पड़ा.

दिल्ली और उत्तर प्रदेश के मैच में दोनों टीमों का प्रदर्शन पिछले मैच (Uttar Pradesh vs Delhi) के उलट रहा. त्रिपुरा से हार का सामना करने वाली उत्तर प्रदेश की टीम ने अपने खेल के स्तर को ऊंचा किया तो वही पंजाब को करारी शिकस्त देने वाली दिल्ली की टीम के बल्लेबाज चुनौती पेश करने में विफल रहे.

पंजाब के खिलाफ 55 गेंद में शतक जड़ने वाले कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) ने इस मैच में 39 गेंद में 45 रन बनायए लेकिन टीम के आठ बल्लेबाज दहाई के आंकड़े में पहुंचने में नाकाम रहे. टीम 19.5 ओवर में 99 रन पर आउट हो गई.


एक साल से अनफिट नहीं हुए Virat Kohli, फिटनेस में अपने से 10 साल छोटे खिलाड़ियों को देते हैं मात, BCCI Report

पाकिस्तान की T20 WC टीम में हुई इस खतरनाक बल्लेबाज की एंट्री, शाहिन अफरीदी के साथ ऑस्ट्रेलिया के लिए भरेंगे उड़ान

लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान करण शर्मा (Karn Sharma) की 50 गेंद में 52 रन की पारी के दम पर उत्तर प्रदेश ने 17 ओवर में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए दूसरे मुकाबले (Goa vs Hyderabad) में अर्जुन तेंदुलकर की शानदार गेंदबाजी (Arjun Tendulkar Best Bowling) के बाद भी हैदराबाद ने छह विकेट पर 177 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करते हुए गोवा की टीम 18.5 ओवर में 140 रन पर ऑल आउट हो गई.

रवि तेजा ने हैदराबाद के लिए 20 रन देकर चार विकेट लिए.

ग्रुप के अन्य मैचों में पंजाब ने त्रिपुरा को नौ विकेट से जबकि पुडुचेरी ने मणिपुर को तीन रन से हराया.

BCCI के कार्यक्रम में टीम इंडिया के पाकिस्तान दौरे का जिक्र, क्या 15 साल का इंतजार होगा खत्म?

Video: कमेंटेटर ने की विकेट की भविष्यवाणी और अगली ही गेंद में बल्लेबाज आउट, देखें AUSvsENG मैच का वो रोमांचक पल

अब कितना इंतज़ार, 9 साल हो चुके ख़िताब जीते

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com