लोढ़ा पैनल और बीसीसीआई की तकरार पर केंद्रित अमूल का यह विज्ञापन आपने देखा क्‍या...

लोढ़ा पैनल और बीसीसीआई की तकरार पर केंद्रित अमूल का यह विज्ञापन आपने देखा क्‍या...

अमूल के ट्वटिर हैंडल से साभार।

खास बातें

  • क्रिकेटप्रेमियों की ओर से इस एड को मिली रही सराहना
  • कंपनी के इस विज्ञापन की पंचलाइन है 'केन बी फ्रोजन
  • अमूल के विज्ञापनों में समसामयिक मुद्दों पर होती है चुटीली टिप्‍पणी
नई दिल्‍ली.:

सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्‍त लोढ़ा समिति और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के बीच चल रही तकरार इन दिनोंसुर्खियों में हैं. समिति की ओर से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का खाता रखने वाले बैंकों को बोर्ड द्वारा 30 सितंबर को उसकी विशेष आम बैठक में लिए गए वित्तीय फैसलों के संबंध में किसी भी राशि का भुगतान नहीं करने संबंधी निर्देश के बाद यह मामला और गरमा गया है.

इन निर्देश के बाद मीडिया में यह अटकलें जोर पकड़ने लगीं कि पैनल के निर्देशों के चलते आर्थिक संकट के चलते भारत-न्‍यूजीलैंड की मौजूदा सीरीज के आयोजन को भी खतरा है. हालांकि जल्‍द ही यह स्‍पष्‍ट हो गया कि भारत-न्‍यूजीलैंड सीरीज को कोई खतरा नहीं है.

जस्टिस आरएम लोढा ने भी NDTV से कहा कि उन्होंने बीसीसीआई से रूटीन खर्च रोकने के लिए नहीं कहा है, और मौजूदा या आगामी सीरीज़ के लिए खर्च पर कोई पाबंदी नहीं है. दुग्‍ध उत्‍पाद निर्माता कंपनी अमूल ने लोढ़ा पैनल और बीसीसीआई की इस तकरार को चुटीले अंदाज में पेश किया है.

इस विज्ञापन में अमूल गर्ल के साथ बीसीसीआई अध्‍यक्ष अनुराग ठाकुर और जस्टिस आरएम लोढ़ा की तरह दो शख्‍स दिखाई दे रहे हैं और हैडलाइन है 'बॉल्‍स इन योर कोर्ट माईलोढ़!' विज्ञापन में माईलॉर्ड शब्‍द का अर्थ लेते हुएजस्टिस लोढ़ा के नाम को चतुराई से इस्‍तेमाल किया गया है. विज्ञापन में अमूल की पंचलाइन है 'केन बी फ्रोजन!' क्रिकेटप्रेमियों की ओर से इस विज्ञापन को भरपूर प्रशंसा मिल रही है. गौरतलब है कि अमूल कंपनी अपने एड में देश-विदेश के समसामयिक मुद्दों पर सटीक और चुटीली टिप्पणी के लिए जानी जाती है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com