विज्ञापन

''क्योंकि वो काफी इमोशनल इंसान हैं'', कप्तानी जाते ही टूट गए थे रोहित शर्मा? दिग्गज का खुलासा

Amit Mishra Big Statement: अमित मिश्रा ने रोहित शर्मा के कप्तानी मुद्दे पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि आईपीएल 2024 में कप्तानी जानें से वह बेहद निराश थे.

''क्योंकि वो काफी इमोशनल इंसान हैं'', कप्तानी जाते ही टूट गए थे रोहित शर्मा? दिग्गज का खुलासा
Rohit Sharma

Amit Mishra Big Statement: आईपीएल 2024 रोहित शर्मा के साथ-साथ मुंबई इंडियंस की टीम के लिए एक भयावह सपने की तरह रहा. इस साल फ्रेंचाइजी ने पहले रोहित शर्मा को झटका देते हुए उनसे टीम की कमान छीनी. जिससे वो पूरे सीजन काफी दुखी रहे. नतीजा ये रहा कि इसका असर टीम पर भी पड़ा. आईपीएल के 17वें सीजन में रोहित अपनी टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर, लेकिन वो टीम को खिताब दिलाने में नाकामयाब रहे. बीते सीजन एमआई के खराब प्रदर्शन का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि फ्रेंचाइजी को अपने 13 मुकाबलों में महज 4 जीत नसीब हुई थी, जबकि 10 मुकाबलों में शिकस्त का सामना करना पड़ा था. नतीजा ये रहा कि अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर रहते हुए उन्होंने अपने सफर का अंत किया था. 

पिछले सीजन को बीते काफी समय हो गया है. लोग आईपीएल के अगले सीजन का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर अमित मिश्रा ने रोहित शर्मा के कप्तानी मसले पर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कप्तानी जानें से वह बेहद निराश थे. फ्रेंचाइजी को ऐसा नहीं करना चाहिए था. 

शुभांकर मिश्रा के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं ऐसा नहीं कहूंगा कि रोहित शर्मा आईपीएल 2024 के दौरान खुश थे, बल्कि मैं यह कहूंगा वह पूरे सीजन नाखुश थे. मुझे तो ऐसा ही महसूस हो रहा था. उन्होंने बस किसी को अपनी भावनाएं जाहिर नहीं होने दी. एक शख्स जो आपको 5 ट्रॉफी दिला चुका है, मेरे हिसाब से आप हार्दिक पंड्या को टीम में लेकर पहले आते और उन्हें उप कप्तानी की जिम्मेदारी देते फिर उन्हें टीम की कमान सौंपते. इस बीच आप रोहित शर्मा से टीम के भविष्य को लेकर बात करते. फ्रेंचाइजी की तरफ से उठाए गए कदम से रोहित शर्मा बिल्कुल निराश थे. क्योंकि वो काफी इमोशनल इंसान हैं.''

यह भी पढ़ें- ''मैंने रोहित शर्मा के साथ...'', जिसने श्रीलंका को बनाया चैंपियन, वह रोहित शर्मा का हुआ फैन


 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
''मैं विराट...'', दिनेश कार्तिक ने गौतम गंभीर को झाड़ा, वजह बने 'किंग' कोहली
''क्योंकि वो काफी इमोशनल इंसान हैं'', कप्तानी जाते ही टूट गए थे रोहित शर्मा? दिग्गज का खुलासा
Joe Root broke Don Bradman's record for Most Test Centuries in Won matches PAK vs ENG
Next Article
Joe Root ने तोड़ा Don Bradman का सबसे खास रिकॉर्ड, टेस्ट क्रिकेट में रचा गया इतिहास
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com