मुंबई टेस्ट में श्रेयस अय्यर खेलेगें या नहीं? भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

कोहली के वापसी के बाद किसी न किसी एक बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना होगा. दूसरे टेस्ट मुकाबले में प्लेइंग इलेवन के लिए फंसी गुत्थी के बीच आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. 

मुंबई टेस्ट में श्रेयस अय्यर खेलेगें या नहीं? भारतीय दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

श्रेयस अय्यर को लेकर आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान

खास बातें

  • आकाश चोपड़ा ने मुंबई टेस्ट में अय्यर को लेकर दिया बड़ा बयान
  • दूसरे टेस्ट मुकाबले से भारतीय कप्तान कोहली कर रहे हैं वापसी
  • मुंबई टेस्ट में प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने की संभावना
नई दिल्ली :

भारत (India) बनाम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का दूसरा मुकाबला आगामी तीन दिसंबर से सात दिसंबर के बीच मुंबई स्थित वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेला जाएगा. इस मुकाबले से दोबारा भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट के मैदान में वापसी कर रहे हैं. कोहली के वापसी के बाद किसी न किसी एक बल्लेबाज को प्लेइंग इलेवन से बाहर होना होगा. दूसरे टेस्ट मुकाबले में प्लेइंग इलेवन के लिए फंसी गुत्थी के बीच आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने बड़ा बयान दिया है. 

दरअसल उनका मानना है कि मुंबई टेस्ट के दौरान भारतीय टीम में एक या दो बदलाव देखने को मिल सकते हैं. लेकिन श्रेयस अय्यर को शायद ही दूसरे टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जाए. बता दें अय्यर जारी कानपुर टेस्ट में डेब्यू करते हुए उम्दा पदार्पण करने में कामयाब रहे हैं. अय्यर कानपुर टेस्ट की पहली पारी में 105 और दूसरी पारी में 65 रनों की उम्दा शतकीय और अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. 

पलक झपकते ही भारतीय जर्सी से सूट बूट में बदले शिखर धवन, देखें मजेदार Video


अय्यर के इस बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हो चोपड़ा ने कमेंट्री कर दौरान कहा, 'डेब्यू टेस्ट में शतक और अर्धशतक लगाने वाले एकमात्र भारतीय. उनकी पहली पारी बेहतरीन थी क्योंकि वो थोड़ा नर्वस थे. लेकिन पिच थोड़ी ठीक और उन्होंने उसका फायदा उठाया. इससे पहले किसी ने नहीं देखा था कि वह टेस्ट क्रिकेट में क्या कर सकते हैं.' उन्होंने कहा आगे कहा, 'उनकी दूसरी पारी मेरे हिसाब से और बेहतर थी. उन्होंने दूसरी पारी में 65 रन बनाए लेकिन इस दौरान उन्होंने काफी दवाब का सामना किया.

चोपड़ा का मानना है टेस्ट मैच जीवन की तरह है. यहां आपको दोबारा मौका मिला है. उन्होंने कहा, 'इस प्रारूप में आपको दोबारा मौका मिलता है. अगर अय्यर दूसरी पारी में जल्द आउट हो जाते तो यह मुकाबला कीवी टीम की तरफ भी झुक सकता था.'

IPL 2022: CSK के पूर्व खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, यह दिग्गज हो सकता है RCB का अगला कप्तान

पूर्व क्रिकेटर का मानना है कि लेकिन अय्यर वहां डटें रहे और उन्होंने स्पिनरों का डटकर सामना किया. इस दौरान वो उनपर हावी भी रहे. ऐसे में अगले मुकाबले के लिए शायद ही कप्तान उन्हें अनदेखा करे. इस दौरान उन्होंने जोर देते हुए कहा अगले मुकाबले में कोई भी बाहर हो जाए लेकिन वह अय्यर नहीं होंगे.

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com