IPL 2022: सभी टीमों ने की रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट पूरी, देखिए किस टीम लगाया किन खिलाड़ियों पर दांव

एनडीटीवी को सूत्रों से ये खबर मिली ही है कि सीएसके ने न सिर्फ धोनी बल्कि उनके ओपनिंग बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा को भी रिटेन करने जा रही है.

IPL 2022: सभी टीमों ने की रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट पूरी, देखिए किस टीम लगाया किन खिलाड़ियों पर दांव

दिल्ली ने ऋषभ पंत और स्पिनर अक्षर पटेल को रिटेन करने का मन बना लिया है

खास बातें

  • सभी टीमों को रिटेन खिलाड़ियों की सूची 30 नवबंर तक जमा करनी है
  • सभी टीमों ने अपने स्टार खिलाड़ियों को रिटेन किया
  • दिसंबर में मेगा ऑक्शन की उम्मीद
नई दिल्ली:

आईपीएल (Indian Premier League) की सभी टीमों को मेगा ऑक्शन (IPL AUCTION 2022) से पहले रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची 30 नवबंर तक जमा करानी है. एनडीटीवी को अपने सूत्रों से पता लगा कि लगभग सभी टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की सूची पूरी कर ली है. अगर बड़े खिलाड़ियों की बात करें तो विराट को आरसीबी, धोनी को चेन्नई, ऋषभ पंत को दिल्ली और रोहित शर्मा को मुंबई और केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन कर लिया है. एनडीटीवी ने पहले भी इस खबर को प्रकाशित किया था कि रॉयल चैलेंजर बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने विराट कोहली और ग्लैन मैक्सवेल को रिटेन किया है जबकि राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)संजू सैमसैन को रिटेन करने का मन बना चुकी है. 

Ind vs Nz 1st Test: श्रेयस के सामने खड़ा हुआ बड़ा सवाल, तो फैंस को याद आया 'यह अनलकी क्रिकेटर'

धोनी को लेकर खूब ये बात चली थी कि क्या चेन्नई (Chennai Super Kings) अपने पर्स को बचाने के लिए उन्हें वापस से ऑक्शन में भेजेगी या फिर रिटेन करेगी, एनडीटीवी को सूत्रों से ये खबर मिली ही है कि सीएसके ने न सिर्फ धोनी बल्कि उनके ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा को भी रिटेन करने जा रही है. फ्रेंचाइंजी अभी भी इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली से बातचीत कर रही है. मुंबई इंडियंस के बारे में सूत्रों से ये पता चला है कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह के अलावा टीम ईशान किशन को रिटेन करने जा रही है. इसके अलावा कायरन पोलार्ड को लेकर अभी भी बातचीत चल रही है. 


दिग्गज कपिल देव ने हार्दिक पांड्या को लेकर उठाया यह बड़ा सवाल

दिल्ली ने ऋषभ पंत और स्पिनर अक्षर पटेल को रिटेन करने का मन बना लिया है. इनके अलावा टीम अभी भी अपने तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और ओनरिक नॉर्किया के बारे में विचार कर रही है. पृथ्वी शॉ और आवेश खान के बारे में भी फ्रेंचाइजी विचार कर रही है.  इसके अलावा आरसीबी कोहली, मैक्सवेल के बाद देवदत्त पाडिकल को रिटेन करने का मन बना रही है. चौथे खिलाड़ी के रूप में वे सिराज औऱ युजवेंद्र चहल में से एक को लेना चाह रहे हैं. 

सचिन तेंदुलकर ने एमपी के गांवों का किया दौरा

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com