रहाणे ने वाइफ के साथ लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज, कही ये बात

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और उनकी वाइफ राधिका ने कोविड वैक्सीन (COVID-19 vaccine) का पहला डोज ले लिया है. रहाणे ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है.

रहाणे ने वाइफ के साथ लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज, कही ये बात

रहाणे ने वाइफ के साथ लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और उनकी वाइफ राधिका ने कोविड वैक्सीन (COVID-19 vaccine) का पहला डोज ले लिया है. रहाणे ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. तस्वीर में दोनों कोविड वैक्सीन को लेते हुए दिख रहे हैं. रहाणे ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा., मैंने और राधिका, दोनों को आज वैक्सीन की पहली खुराक ले ली,  हम यह न केवल अपने लिए बल्कि अपने आसपास के लोगों के लिए भी वैक्सीन ले रहे हैं. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि यदि आप योग्य हैं तो टीकाकरण जरूर करवाएं.' रहाणे से पहले क्रिकेटरों में शिखर धवन ने भी वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. धवन ने भी सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर शेयर करते हुए जानकारी सभी के साथ साझा की है. 

सोनू सूद से AUS क्रिकेटरों को घर भेजने के लिए मांगी मदद, तो एक्‍टर ने कहा- 'सामान बांध लो..'

बता दे कि इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है, पहले भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगा. इसके बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. टेस्ट सीरीज के लिए रहाणे को शामिल किया गया है लेकिन धवन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

जोफ्रा ऑर्चर ने बल्लेबाज को दिया धोखा, 'केले की शेप' में गेंद फेंककर किया आउट..देखें Video

टेस्ट और चैंपियनशिप के फाइनल के लिए भारतीय टीम के 20 सदस्य 25 मई को मुंबई में इकठ्ठा होंगे इसके बाद यहां पर बायो-बबल में 8 दिन तक रहना होगा. इस दौरान सभी खिलाड़ियों का टेस्ट किया जाएगा. 

जेम्स एंडरसन ने हवा में गेंद को नचाकर किया आउट तो ऐसे ड्रामा करने लगा बल्लेबाज..देखें Video


टीम दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को 10 दिन का क्वारंटीन में समय बिताना होगा. बता दें कि 18 से 22 जून के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (World Test Championship) का फाइनल न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com