सचिन, यूसुफ के बाद अब यह खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव

पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस बद्रीनाथ (S Badrinath) ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 जांच (COVID-19) में पॉजिटिव आये हैं और इस समय घर में पृथकवास में हैं जिससे वह पिछले दो दिनों में ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट’ में संक्रमित होने वाले तीसरे पूर्व भारतीय क्रिकेटर बन गये. बद्रीनाथ हाल में रायपुर में आयोजित वेटरंस टूर्नामेंट में खेले थे,

सचिन, यूसुफ के बाद अब यह खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव

सचिन, यूसुफ के बाद अब यह खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव

पूर्व भारतीय बल्लेबाज एस बद्रीनाथ (S Badrinath) ने रविवार को कहा कि वह कोविड-19 जांच (COVID-19) में पॉजिटिव आये हैं और इस समय घर में पृथकवास में हैं जिससे वह पिछले दो दिनों में ‘रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट' में संक्रमित होने वाले तीसरे पूर्व भारतीय क्रिकेटर बन गये. बद्रीनाथ हाल में रायपुर में आयोजित वेटरंस टूर्नामेंट में खेले थे, उनसे पहले शनिवार को महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय आल राउंडर यूसुफ पठान भी कोविड-19 पॉजिटिव आये थे. बद्रीनाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘‘मैं सभी जरूरी एहतियात बरत रहा था और नियमित रूप से टेस्ट करवा रहा था. फिर भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव आया और मुझे कुछ हल्के लक्षण हैं. उन्होंने 2018 में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी.

Ind vs Eng: बेन स्टोक्स हुए आउट तो हार्दिक पंड्या ने हाथ जोड़ लिए, साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी...देखें Video

 उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर ही सभी से अलग रह रहा हूं और अपने डॉक्टर की सलाह के अनुसार काम कर रहा हूं. देश में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं जिसमें शनिवार को ही 62,714 नये मामले सामने आये थे. शनिवार को तेंदुलकर और यूसुफ ने अपने कोविड-19 पॉजिटिव आने की घोषणा की थी.

बद्रीनाथ भी तेंदुलकर और यूसुफ के साथ रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में खेलते हुए दिखे थे. बद्रीनाथ इंडिया लैजेंड्स की ओर से खेले थे. इस बार रोड सेफ्टी विश्व सीरीज में इंडिया लैजेंड्स की टीम विजेता बनी थी. 

Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने जमाया कमाल का छक्का, तो बल्ला देखने लगे गेंदबाज बेन स्टोक्स..देखें Video


अब जब यह टूर्नामेंट खेलने 3 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो फैन्स को अब यह चिंता सता रही है कि आने वाले समय पॉजिटिव केसों की संख्या में बढ़ोतरी न दिखे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)