Ind vs Eng: बेन स्टोक्स हुए आउट तो हार्दिक पंड्या ने हाथ जोड़ लिए, साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी...देखें Video

India vs England 3rd ODI: भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) 39 गेंद पर 35 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर बेन स्टोक्स (Stokes) के द्वारा कैच कर लिए गए. जब स्टोक्स आउट हुए तो हार्दिक पंड्या  (Hardik Pandya) ने हाथ जोड़ लिए और मैदान पर ही झुककर प्रणाम किया और सभी साथी खिलाड़ियों से माफी मांगी

Ind vs Eng: बेन स्टोक्स हुए आउट तो हार्दिक पंड्या ने हाथ जोड़ लिए, साथी खिलाड़ियों से मांगी माफी...देखें Video

बेन स्टोक्स के आउट होते ही हार्दिक पंड्या ने हाथ जोड़ लिए

India vs England 3rd ODI: भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) 39 गेंद पर 35 रन बनाकर टी नटराजन की गेंद पर बेन स्टोक्स (Stokes) के द्वारा कैच कर लिए गए. जब स्टोक्स आउट हुए तो हार्दिक पंड्या  (Hardik Pandya) ने हाथ जोड़ लिए और मैदान पर ही झुककर प्रणाम किया और सभी साथी खिलाड़ियों से माफी मांगी. हार्दिक के द्वारा किया गया यह एक्ट काफी वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल स्टोक्स का कैच हार्दिक ने छोड़ दिया था, जिसके बाद भारतीय खिलाड़़ी काफी नाराज और निराश दिखे थे. जब स्टोक्स का कैच हार्दिक ने छोड़ा था तो वो उस समय 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे. 

Ind vs Eng: शार्दुल ठाकुर ने जमाया कमाल का छक्का, तो बल्ला देखने लगे गेंदबाज बेन स्टोक्स..देखें Video

हार्दिक द्वा्रा स्टोक्स का कैच छोड़ने पर रोहित शर्मा से लेकर विराट कोहली हैरान रह गए थे,. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि हार्दिक से भी कैच छूट सकता है. ऐसे में जब टी नटराजन की गेंद पर स्टोक्स 11वें ओवर में आउट हुए तो हार्दिक ने मैदान पर ही झुककर हाथ जोड़कर सभी साथी खिलाड़ियों से माफी मांगी. 


Ind vs Eng: हार्दिक पंड्या ने मचाई खलबली, मोईन अली के ओवर में जड़े 3 छक्के, गेंदबाज के उड़े होश..देखें Video

जब हार्दिक ने ऐसा किया तो कोहली और रोहित भी मजाक में पंड्या के पीठ को थपथपाते हुए नजर आए. बता दें कि स्टोक्स गेंदबाज नटराजन की फुलटॉस गेंद पर शिखर धवन के द्वारा कैच कर लिए गए. 

Ind vs Eng: ऋषभ पंत ने मचाया कोहराम, आदिल रशीद की गेंद पर लगाया हैरतअंगेज शॉ़ट, गेंदबाज भी चौंक गया- Video

इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में भारत ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 329 रन बनाए भारत की ओर से पंत ने 78, शिखर धवन ने 67 और हार्दिक ने धमाकेदार 64 रन की पारी खेली, इसके अलावा आखिरी समय में शार्दिल ने 30 रन बनाकर टीम के स्कोर को 329 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.