विज्ञापन

AFG vs NZ Test: 'पैसा कमाने की जिद' ने अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का किया बेड़ागर्क, ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को लेकर मचा बवाल

'Afghanistan Board, Greater Noida Authority, ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय सिंह पथिक खेल परिसर की तैयारियों पर मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ की रिपोर्ट अब इस स्थल के भाग्य का फैसला करेगी.

AFG vs NZ Test: 'पैसा कमाने की जिद' ने अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का किया बेड़ागर्क,  ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को लेकर मचा बवाल
Afghanistan Cricket Board

Greater Noida Venue: ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम की काफी आलोचना हो रही है, दरअसल, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (AGG vs NZ) के बीच एकमात्र टेस्ट मैच के दूसरे दिन खेल एक बार फिर रद्द कर दिया गया था. लगातार दूसरे दिन खेल संभव नहीं हो सका, क्योंकि मंगलवार को बारिश नहीं होने के बावजूद पिच को अच्छे से सूखाया नहीं जा सका था. इस बात पर अब सवाल बने हुए हैं कि क्या तीसरे दिन खेल शुरू हो पाएगा या नहीं. वहीं, सूत्रों ने अब दावा किया है कि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने कुछ पैसे कमाने कोशिश में मैच को ग्रेटर नोएडा में कराने  का फैसला किया था. रिपोर्ट में कहा गया है कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण जानता था कि यहां बारिश की समस्या बनी रहेगी. इसके बाद भी टेस्ट मैच को यहां आयोजित कराने का फैसला किया गया. 

टाइम्स नाउ के रिपोर्ट के अनुसार  यह स्टेडियम ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के अंतर्गत आता है.. इसके कुछ लोगों और अफगानिस्तान क्रिकेट के कुछ लोगों ने पैसे कमाने के लिए बारिश के मौसम में ग्रेटर नोएडा में मैच का आयोजन किया था. यूपीसीए ने कई बार फोन करके कहा कि चलो मीटिंग करते हैं..आपको जो चाहिए हम देंगे.. हमारे पास अनुभव है, आपके लिए यह आसान होगा. यूपीसीए ने कहा कि मैच ग्रीन पार्क में होना चाहिए था क्योंकि यूपी लीग इकाना में हो रही है."

सूत्रों ने यह भी दावा किया कि मैदान के प्रबंधन को देखने लिए लेबर चौक से श्रमिकों को ले जाया गया था और काफी समय तक मैदान पर सुपर सोपर उपलब्ध नहीं थे. सूत्र ने आगे कहा, "उन्होंने मैदान के प्रबंधन के लिए लेबर चौक से श्रमिकों को ले गए थे. क्या आपने कभी ऐसा देखा है? यूपीसीए के एक व्यक्ति को व्हाट्सएप भेजा गया था, जिसके बाद स्टेडियम में सुपर सोपर उपलब्ध कराया गया." 

ग्रेटर नोएडा में शहीद विजय सिंह पथिक खेल परिसर की तैयारियों पर मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ की रिपोर्ट अब इस स्थल के भाग्य का फैसला करेगी. जो अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच एकमात्र टेस्ट के लगातार दो दिनों तक शुरू न हो पाने के बाद जांच के दायरे में है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ind vs Ban 1st Test: अश्विन ने शतक के साथ ही रच दिया इतिहास, बने 147 साल में पहले खिलाड़ी
AFG vs NZ Test: 'पैसा कमाने की जिद' ने अफगानिस्तान-न्यूजीलैंड टेस्ट मैच का किया बेड़ागर्क,  ग्रेटर नोएडा स्टेडियम को लेकर मचा बवाल
Litton Das Big Statement on IND vs BAN Test Series said It will be harder to face SG balls
Next Article
IND vs BAN: "भारत में तो...", वो 'गेंद' जो मैच से पहले ही कर रही बांग्लादेश के बल्लेबाज़ लिटन दास का हाल बेहाल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com