सांगली में शख्स ने मां, पत्नी और दो बेटियों की हत्या की, खुद ही पुलिस के सामने किया सरेंडर

सांगली में शख्स ने मां, पत्नी और दो बेटियों की हत्या की, खुद ही पुलिस के सामने किया सरेंडर

आरोपी भारत इरकर ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया

मुंबई:

महाराष्ट्र में सांगली जिले के कुडणुर गांव में एक शख्स पर चार महिलाओं की हत्या का आरोप लगा है. मृतकों में उसकी पत्नी, मां और दो बेटियां शामिल हैं. आरोपी ने कथित तौर पर चारों की हत्या करने के बाद खुद ही पुलिस स्टेशन में सरेंडर कर दिया.

सांगली पुलिस के मुताबिक आरोपी भारत इरकर ने जमीन विवाद के चलते अपनी मां सुशीला, पत्नी सिंधुबाई सहित दो बेटियों की हत्या कर दी. इलाके के एसपी दत्तात्रेय शिंदे ने बताया, 'हमने मामले की जांच शुरू की तभी आरोपी ने खुद सरेंडर कर दिया और कबूल किया कि उसने चारों का खून किया है. शुरूआती जांच में हमें पता लगा है कि जमीन के विवाद की वजह से हत्याएं हुई हैं.'

स्थानीय लोगों के मुताबिक आरोपी भारत के पिताजी कुंडलिक इरकर ने 7 शादियां की थीं, जिनमें से 5 बीवियों की मौत हो चुकी है, जबकि दो ज़िंदा थीं. कुंडलिक की मौत के बाद दोनों में जमीन को लेकर विवाद शुरू हुआ. आरोपी ने 90 एकड़ में से बड़ा हिस्सा बेच दिया था, लेकिन उसके पैसे अपनी सौतेली मां को नहीं दिए थे. इस बात पर उसके अपने घर में भी विवाद चल रहा था. आधा हिस्सा सौतेली मां को मिलेगी, इसी बात से परेशान होकर आरोपी ने अपने परिजनों को मार डाला.

कुडणुर गांव के कोंडिबा पाटिल ने कहा "घर से बाहर निकलकर तड़के वो खेत जा रहे थे, सबसे आगे बेटियां थीं, फिर पत्नी आखिर में मां.उसने पहले कोयते से मां पर हमला किया, फिर बीवी को मार डाला... डरकर बेटियां मक्के के खेत की तरफ दौड़ीं, लेकिन उसने वहां पहुंचकर उन्हें भी मार दिया. उसके दिमाग में था कि पैसा दे देने से उसके पास कुछ नहीं बचेगा.' आरोपी भारत फिलहाल पुलिस हिरासत में है. सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com