किम कार्दशियन की पॉपुलैरिटी के पीछे हैं ये पांच बड़ी वजहें, इस तरह बनीं दुनिया भर में जानी-मानी हस्ती

किम कार्दशियन हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. आइए जानते हैं वो पांच वजहें जिन्होंने किम कार्दशियन को दुनिया भर में सुर्खियों का हिस्सा बनाया है.

किम कार्दशियन की पॉपुलैरिटी के पीछे हैं ये पांच बड़ी वजहें, इस तरह बनीं दुनिया भर में जानी-मानी हस्ती

सुर्खियों की क्वीन कहलाती हैं किम कार्दशियन

नई दिल्ली :

किम कार्दशियन हॉलीवुड की ऐसी मशहूर हस्तियों में शामिल हैं जो दुनिया भर में चर्चित हैं. किम कार्दशियन कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर तो कभी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. किम कार्दशियन ने हाल ही में एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी होस्ट की. 21 अक्तूबर को 41 साल की हो गईं. इस डिवा ने पार्टी से तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं. आइए हमको वो पांच वजहें बताते हैं जिनकी वजह से किम कार्दशियन को दुनिया भर में पहचाना जाता है.

cqe95vl8

1. किम ने ही महिलाओं में कर्विशस फीमेल बॉडी के चलन की शुरुआत की और इसे सामान्य किया जब यह वास्तव में फैशन में नहीं था. किम का बॉडी शेप आज भी चर्चा में रहता है.

s2nic6ao

2. किम ने अकसर दुनिया के सामने नजीर पेश की है और एक सशक्त महिला बनकर उभरी हैं. सेक्सुअलिटी पर किम का स्टैंड चर्चा का विषय बना. उनकी न्यूड सेल्फीज चर्चा में आ गईं. हमारे समाज में महिलाओं को हमेशा इन विषयों पर बात करने में शर्म महसूस कराई जाती है, किम ने उस पर खुल कर अपना स्टैंड रखा.

kden4p6

3. वह इतिहास में सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी टीवी शो का हिस्सा रही हैं. कीपिंग अप विद द कार्दशियन शो की वजह से किम हमेशा चर्चा में रहीं.

ki49rfro

4. किम कर्दाशियां सेक्स टेप मामले को लेकर दुनिया भर में सुर्खियों में छा गई हैं. किम के एक्स बॉयफ्रेंड रे जेनर ने किम के निजी पलों को सार्वजनिक कर दिया था. 2007 में लीक हुई इस सेक्स टेप की वजह से किम चर्चा में रहीं.

cg107cm

5. किम अपने प्रेगनेंसी फोटोशूट को लेकर भी चर्चा में रहीं और दुनिया भर में उनके इस अंदाज की चर्चा हुआ. किम ने बेबी बंप में फोटोशूट कर, दुनिया भर में चर्चा बटोरी.

Bollywood Gold: Imaandaar का यह सिंगर, पहलवान से यूं बना सुरों का सरताज

  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com