बिहार: चुनावी कार्यक्रम में बोले तेजस्वी, 15 साल में हमसे कोई गलती हुई थी तो माफी मांगते हैं

बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चहलकदमी तेज हो चली है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान लालू यादव और राबड़ी शासन काल के दौरान लोगों से माफी मांगी है.

बिहार: चुनावी कार्यक्रम में बोले तेजस्वी, 15 साल में हमसे कोई गलती हुई थी तो माफी मांगते हैं

अपनी पार्टी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा

पटना:

बिहार में आगामीविधानसभा चुनाव के मद्देनजर चहलकदमी तेज हो चली है. इसी कड़ी में तेजस्वी यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान लालू यादव और राबड़ी शासन काल के दौरान लोगों से माफी मांगी है. अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि 15 साल में हमसे कोई भूल हुई थी तो हम उसके लिए माफी मांगते हैं. उन्होंने कहा कि जब 15 साल हमारी पार्टी के लोग सत्ता में थे, तो हम लोग छोटे थे. तेजस्वी के अनुसार इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि लालू जी ने सामाजिक न्याय नहीं किया. 
 



तेजस्वी यादव ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान हमने देखा कि बड़़ी संख्या में लोग बिहार वापस लौटे. यह लोग अन्य राज्यों में नौकरी के लिए गए थे. उन्होंने नीतीश सरकार पर सवाल दागते हुए पूछा कि आखिर हमारे राज्य के लोग पलायन क्यों कर रहे हैं, क्यों नहीं हम बिहार में उनके लिए अच्छी व्यवस्था कर लेते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार चुनाव के नजरिए से तेजस्वी का यह बयान बेहद अहम हो सकता है. नीतीश कुमार अपने कार्यकर्ताओं को पहले ही कह चुके हैं कि वह जनता तक लालू बनाम नीतीश के 15 सालों के काम काजों का हिसाब-किताब लेकर जाएं. ऐसे में तेजस्वी यादव के बयान का असर नीतीश कुमार के लिए सकारात्मक साबित होता है या नकारात्मक ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 
Video: पहले अपने सहयोगी दलों को समझाएं पीएम: तेजस्वी यादव