" यहां मैं सब सुख छोड़कर आई हूं...": सारण से नामांकन पर्चा भरने के बाद लालू की बेटी रोहिणी आचार्य

सारण में लालू यादव की बेटी रोहिणी का मुख्य मुकाबला भाजपा के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी से हैं. लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में 20 मई को सारण के मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.

सारण में जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं रोहिणी आचार्य

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बिहार की सारण लोकसभा सीट (Saran Lok Sabha Seat) से नामांकन पर्चा भर दिया है. इस मौके पर लालू यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, रवि देवी और मीसा भारती भी मौजूद रहें. नामांकन भरने के बाद रोहिणी ने कहा कि मैं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करने नही आई हूं, यहां मैं सब सुख छोड़कर आई हूं. मैं कोई राजनेता नहीं बल्कि आप ही की बेटी बहन हूं और मैं आपके सुख दुख में हमेशा मैं साथ खड़े होने को तैयार हूं.

रोहिणी ने कहा कि हमारा लक्ष्य किसी को हराना नही बल्कि जनता को जिताना है. 15 अगस्त से सभी को रोजगार देना है. रक्षा बंधन में सभी बहनों के खाते में 1 लाख रूपए भेजना है. मैं कसम खाती हूं कि मैं हमेशा आपके साथ खड़ी रहूंगी. डबल इंजन की सरकार में लोगों को क्या फायदा पहुंचा है? पिछले 10 वर्षो में बिहार में क्या कोई निवेश आया है? पिछले 10 वर्षो में लोगो के सुविधाओं में कोई बदलाव नहीं आया.

इसी के साथ रोहिणी ने कहा कि छपरा में जो भीं विकास हुआ वो लालू जी ने और तेजस्वी ने किया. इस बार आप अपनी बेटी पर विश्वास करे और पूरा सहयोग करिए. यकीनन जीतने के बाद आपको गर्व होगा कि आपने मुझे जिताया और सारण उदाहरण बनेगा.  रोहिणी आचार्य इन दिनों सारण लोकसभा सीट पर जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं, वो जनता से बेशुमार वादे कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश की जनता उन्हें जीत का ताज पहनाती है, तो वो हमेशा जनता की सेवा में तत्पर रहेंगी.

इस मौके पर तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी ने 15 लाख देने और महंगाई खत्म करने का वादा किया था. बिहार को विशेष पैकेज देने का वादा किया था. सारण में पिछले 10 सालो में केंद्र ने क्या किया? बीजेपी, मतलब बड़का झुठा पार्टी. जो झूठ का पहाड़ा बनाया गया है उसे ध्वस्त करने का काम बिहार करेगा. बीजेपी देश के संविधान को खत्म करना चाहती है. किसी की ताकत नहीं कि संविधान को खत्म कर दें. सारण में एक बार फिर लालटेन जलने का काम करेगा. सभी जुड़कर एक साथ वोट करेगा तो हर बूथ पर लालटेन जलेगा

ये भी पढ़ें : "कांग्रेस की पहचान उसके पापों के कारण" : कर्नाटक के बागलकोट में पीएम मोदी की रैली

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : सूरत के बाद इंदौर में भी उलटफेर, कांग्रेस उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने परचा वापस लिया