"कांग्रेस ने कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया..." : बागलकोट में पीएम मोदी की रैली

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा, "2024 का चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा. ये चुनाव विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. ये चुनाव आत्मनिर्भर भारत की सिद्धी का चुनाव है".

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज कर्नाटक के बागलकोट में मौजूद हैं. अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने कर्नाटक को अपना लूट का एटीएम बना लिया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि "इतिहास भी कहता है कि कांग्रेस आई तबाही लाई."

उन्होंने कहा, "2024 का चुनाव भारत का भविष्य तय करेगा. ये चुनाव विकसित भारत के संकल्प का चुनाव है. ये चुनाव आत्मनिर्भर भारत की सिद्धी का चुनाव है. हमारा संकल्प है कि आने वाले कुछ सालों में भारत विश्व की टॉप 3 अर्थव्यवस्था बने....ये संकल्प छुट्टियां मनाने वाले पूरा नहीं कर सकते. मौज मस्ती करने वाले पूरा नहीं कर सकते. इसके लिए विजन चाहिए."

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कर्नाटक से बीजेपी के वरिष्ठ नेता श्रीनिवास प्रसाद के निधन पर भी शोक जताया. बता दें कि सोमवार सुबह श्रीनिवास प्रसाद का निधन हुआ है. उन्होंने कहा, "वह सामाजिक न्याय के अग्रणि सिपाही थे. श्रीनिवास प्रसाद जी कर्नाटक के चामराजनगर से सांसद थे. श्रीनिवास जी जमीन से जुड़े नेता थे और वह सच्चे अर्थ में जननेता थे". 

उन्होंने कहा, जिस कांग्रेस का एकमात्र काम सरकार में रहते हुए देश को लूटना है, उसे क्या आप इतने बड़े देश की जिम्मेदारी दे सकते हैं? जिस कांग्रेस का इतिहास देश को लूटने का रहा है क्या हम उसके हाथ में देश दे सकते हैं? कांग्रेस ने 60 साल के अपने शासन में जो उनकी पहचान बनी है, वो उनके पापों के कारण बनी है. कांग्रेस पार्टी ने यहां कर्नाटक को भी अपनी लूट का एटीएम बना लिया है. इतने कम वक्त में ही इन लोगों ने कर्नाटक का खजाना खाली कर लिया है. हालत ये हो गई है कि विधायकों को विकास के लिए मिलने वाली विधायक नीति का पैसा भी समय से नहीं मिल पा रहा है.

पीएम मोदी ने कहा, "वो दिन दूर नहीं है जब कर्नाटक सरकार अपने सरकारी मुलाजिमों को सैलरी भी नहीं दे पाएगी. आपके बच्चे भूखे मर जाएं वो ऐसी स्थिति पैदा कर देंगे. जनहित ही ऐसी कोई योजना नहीं जो कांग्रेस के भ्रष्टाचार का शिकार न हो और इस वजह से इतिहास भी कहता है, कांग्रेस आई तबाही लाई."

बता दें कि देशभर में आगामी लोकसभा चुनावों में मतदान की प्रक्रिया को 7 चरणों में पूरा किया जाएगा. अब तक दो चरण के मतदान हो चुके हैं. इसके बाद तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :