विज्ञापन
This Article is From Nov 09, 2021

बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से चार की मौत, चार की हालत गंभीर

मुज़फ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया व बरियारपुर में हुई घटना, गांव में अफरातफरी की स्थिति

प्रतीकात्मक फोटो.

पटना:

बिहार के मुज़फ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा चार की हालत खराब है.  कांटी थाना क्षेत्र के सिरसिया व बरियारपुर में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. वहीं चार की हालत गंभीर है. इन तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में अफरातफरी की स्थिति बनी है. गांव में जहरीली शराब से मौत की चर्चा हो रही है. कांटी प्रखंड में 15 नवम्बर को चुनाव है.  

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. पुलिस के अनुसार दो मृतकों की पहचान सिरसिया के सुमित राय व बरियारपुर के अशोक राय के रूप में हुई है. बताया गया कि अन्य दिनों की भांति ये दोनों सोमवार की रात अपने घर पर आए. इसके बाद तबियत बिगड़ने लगी. आनन फानन में दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर दोनों की मौत हो गई. इसके बाद दोनों के शवों का उनके परिजनों ने दाह संस्कार कर दिया. 

दो अन्य लोगों को इलाज के दौरान आज मौत हो गई. दिलीप और राम बाबू की अस्पताल में मौत हो गई. इसके अलावा गांव के चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. इन चारों का इलाज अस्पताल में चल रहा है. 
घटना को लेकर पुलिस अधिकारियों द्वारा स्पष्ट रूप से अभी कुछ नहीं कहा जा रहा है. एसएसपी जयंत कांत ने कहा कि दो लोगों की मौत हुई है, परिजनों का बयान लेने की कोशिश की जा रही है.मौत का कारण पता किया जा रहा है.

बहरहाल पुलिस सभी विंदुओं पर जांच कर रही है. बता दें कि गत पखवाड़े सरैया थाना क्षेत्र में जहरीली शराब के कारण छह लोगों की मौत हुई थी. इसलिए इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि पश्चिमी इलाके में जहरीली शराब की बिक्री नहीं हो रही है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बिहार में बड़े पैमाने पर IAS अधिकारियों के तबादले, कई जिलाधिकारी भी बदले 
बिहार के मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से चार की मौत, चार की हालत गंभीर
4 बच्चों की मां को कम उम्र के लड़के से हुआ प्यार, शादी के बाद मांगने लगा दहेज तो फिर किया ऐसा
Next Article
4 बच्चों की मां को कम उम्र के लड़के से हुआ प्यार, शादी के बाद मांगने लगा दहेज तो फिर किया ऐसा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com