"मेरी रुचि बस यह है कि...", UP से लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर बोले CM नीतीश कुमार

नीतीश कुमार ने कहा, " देश की हालत सब देख रहे हैं, सबको नियंत्रित किया जा रहा है. देश में कोई काम नहीं हो रहा है. मेरी खुद के लिए कोई च्वाइस नहीं है."

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (फाइल फोटो)

पटना:

बिहार के पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के फूलपुर संसदीय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के कयासों पर मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विराम लगा दिया. एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के दौरान उन्होंने पत्रकारों द्वारा इस संबंध में पूछे गए सवालों पर कहा, " अरे ऐसे ही झूठमूठ का... हमको भी आश्चर्य होता है. ये सब बेकार बात है. मेरी रुचि एक ही चीज में है कि ज्यादा से ज्यादा दलों को एक साथ लाए. जितने दल एक साथ आएंगे उतना ही अच्छा है. मुझे खुद के लिए कुछ नहीं चाहिए, मुझे नई पीढ़ी के लिए काम करना है."

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा, " देश की हालत सब देख रहे हैं, सबको नियंत्रित किया जा रहा है. देश में कोई काम नहीं हो रहा है. मेरी खुद के लिए कोई च्वाइस नहीं है. ये चाहते हैं कि टकराव पैदा करके ऐसा माहौल बना दिया जाए कि इनका काम बनता रहे. "

पत्रकारों के संबंध में उन्होंने कहा, " मीडिया को नियंत्रित किया हुआ है, किसी दूसरे की खबर नहीं चलती, सिर्फ एकतरफा खबर चलती है. पत्रकार हमसे मिलते हैं तो मुस्कुराते हैं कि दिल्ली से ऊपर से ऐसा न कब्जा कर लिया है. अब तो धीरे-धीरे सब सोशल मीडिया पर ही अपना कर रहा है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर शशि थरूर पर पार्टी नेता ने परोक्ष रूप से किया कटाक्ष
-- मंगेतर की न्यूड तस्वीरें पोस्ट करने वाले बेंगलुरु के डॉक्टर को बदले में मिली मौत