विज्ञापन

बिहार : सहरसा में सस्ता चिकन नहीं देने पर भड़के युवक, दुकानदार को सिर्फ 20 रुपये के लिए मार दी गोली

मामला बिहार के सहरसा का है. युवक ने दुकानदार की कनपटी से सटाकर गोली में सटाकर गोली चला दी. दुकानदार के सिर झटकने और हाथ से बचाव करने के कारण गोली उसके सिर के बदले अंगुली में जा लगी. गोली मारने के बाद भी दोनों युवकों का मन नहीं भरा तो, उसने दुकानदार को खदेड़-खदेड़ कर बेरहमी से पीटा.

बिहार : सहरसा में सस्ता चिकन नहीं देने पर भड़के युवक, दुकानदार को सिर्फ 20 रुपये के लिए मार दी गोली
पटना:

बिहार के सहरसा शहर में शुक्रवार को महज 20 रुपये को लेकर हुए झगड़े के दौरान एक बदमाश ने चिकन शॉप के मालिक को गोली मार दी. घटना SP ऑफिस से सिर्फ 50 कदम की दूरी पर हुआ. बदमाशों ने दुकानदार के सिर में गोली मारी थी, लेकिन सिर झटकने और हाथ से बचाव करने के कारण गोली हाथ में जा लगी. जख्मी हालत में दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.     

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला शुक्रवार सुबह 10 बजे की है. बाइक सवार दो युवक चिकन खरीदने कचहरी चौक स्थित शॉप पहुंचे. मोल भाव के दौरान दुकानदार ने 160 रुपये किलो की रेट बताई. लेकिन युवक 130 रुपये से ज्यादा देने को तैयार नहीं थे. काफी बहस होने के बाद आखिरकार दुकानदार 150 रुपये प्रति किलो की रेट से चिकन देने को तैयार हुआ. लेकिन, युवक 130 रुपये से ज्यादा नहीं देने पर अड़े रहे. इसी बात को लेकर उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. 

पुणे : मोबाइल हॉटस्पॉट कनेक्शन शेयर करने से मना किया, शख्स ने एक व्यक्ति की कर दी हत्या

विवाद इतना बढ़ा कि एक युवक ने पिस्टल निकाल ली. युवक ने दुकानदार की कनपटी से सटाकर गोली में सटाकर गोली चला दी. दुकानदार के सिर झटकने और हाथ से बचाव करने के कारण गोली उसके सिर के बदले अंगुली में जा लगी. गोली मारने के बाद भी दोनों युवकों का मन नहीं भरा तो, उसने दुकानदार को खदेड़-खदेड़ कर बेरहमी से पीटा. इस दौरान वहां भीड़ जुटने लगी. इस बीच दोनों युवक फरार हो गए. लोगों ने तत्काल जख्मी दुकानदार को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया.

क्या कहते हैं पीड़ित
पीड़ित मोहम्मद जफर आलम ने पुलिस को बताया, "मैं 150 रुपये में चिकन देने को तैयार था. खरीददार युवक 130 रुपये से ज्यादा नहीं देने पर अड़ा रहा. इसी बात को लेकर हुए विवाद में युवकों ने सिर में सटाकर गोली मारी. बचाव करने के कारण गोली अंगुली में लगी. फिर मैं जान बचाने के लिए मेडिकल स्टोर में जाकर छिप गया. वहां भी उनलोगों ने मुझे खदेड़कर पीटा. स्थानीय लोगों की मदद से मुझे सदर अस्पताल लाया गया."

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना पर सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है. SDPO आलोक कुमार ने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र के कचहरी चौक के पास की है. चिकन के रेट को लेकर हुए विवाद में फायरिंग की गई, जिसमें दुकानदार मोहम्मद जफर के अंगुली में गोली लगी है. इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."

शाहजहांपुर में पिता ने 5 साल के बेटे को नदी में फेंका, पड़ोसियों से बदला लेने के लिए रची थी साजिश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'दो बार गलती कर दी, अब RJD के साथ नहीं जाएंगे...' : जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद CM नीतीश
बिहार : सहरसा में सस्ता चिकन नहीं देने पर भड़के युवक, दुकानदार को सिर्फ 20 रुपये के लिए मार दी गोली
UP में भेड़िए के आतंक के बाद अब बिहार में सियार का टेरर, महिलाओं-बच्चों को बनाया निशाना
Next Article
UP में भेड़िए के आतंक के बाद अब बिहार में सियार का टेरर, महिलाओं-बच्चों को बनाया निशाना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com